कंगना के ऑफिस पर चला बुल्डोजर, बोलीं- यह मंदिर फिर बनेगा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 11:55 AM (IST)

एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो कंगना दोपहर 2 बजे तक मुंबई पहुंच जाएगी। वहीं कंगना के पहुंचने से पहले बीएमसी ने मुंबई के पाली हिल में स्थित कंगना के ऑफिस को तोड़ने की तैयारी शुरू कर दी है। बीएमसी ने उनके ऑफिस पर अवैध निर्माण को गिराने का नया नोटिस लगाया है। इस दौरान बीएमसी के बड़े अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। 

बीएमसी की कार्रवाई पर कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि यह मंदिर फिर बनेगा। कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, 'मणिकर्णिका फ़िल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई। यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है। आज वहां बाबर आया है। आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा। राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा। जय श्री राम, जय श्री राम, जय श्री राम।' 

 

बीएमसी के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि कंगना को 24 घंटे का समय दिया गया था लेकिन इस मामले में एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं आया। खबरों की मानें तो कंगना के वकील ने सात दिन का समय मांगा था। हालांकि बीएमसी ने उन्हें समय ना देते हुए बिना देरी किए एक्शन लिया। इसके अलावा कंगना ने अपने अन्य ट्वीट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें बीएमसी की टीम के सदस्य कंगना का ऑफिस तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static