कंगना को मानहानि केस में मिली जमानत, जावेद अख्तर ने दर्ज करवाया था केस

punjabkesari.in Friday, Mar 26, 2021 - 12:22 PM (IST)

बाॅलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इस समय कंगना पर न जाने कितने केस चल रहे हैं। इस बीच एक केस से तो कंगना को राहत मिल गई है। गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का केस किया था जिसमें धाकड़ एक्ट्रेस को मुंबई की अंधेरी कोर्ट से जमानत मिल गई है। 

PunjabKesari

बता दें जावेद अख्तर द्वारा कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया गया था। जिसके बाद कंगना के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया था। जिसे रद्द करवाने के लिए कंगना ने बीते दिन कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। एक्ट्रेस ने जमानत के लिए याचिका भी दायर की थी। जिस पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए इस केस में एक्ट्रेस को जमानत दे दी। 

PunjabKesari

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर में जावेद अख्तर ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि कंगना ने कई न्यूज चैनलों पर उनके खिलाफ गलत बयान दिए हैं। जिसका असर उनकी छवि पर पड़ा है। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें कंगना के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर लाॅन्च हुआ है। कंगना की यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता पर आधारित है। इस फिल्म में कंगना खुद जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static