मानहानि मामले में बुरी तरह फंसी कंगना, यह आदेश न मानने पर जारी होगा अरेस्ट वाॅरेंट

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 04:20 PM (IST)

बाॅलीवुड की पंगा गर्ल यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कंगना के खिलाफ कई केस दर्ज किए गए हैं। जिनमें से एक मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने दर्ज किया हुआ है। सुशांत सिंंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद गीतकार ने एक्ट्रेस के पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था। 

PunjabKesari

कंगना के खिलाफ अरेस्ट वाॅरेंट

वहीं आज इस मामले की सुनवाई थी। कोर्ट की सुनवाई में कंगना शामिल नहीं हो रही जिसके चलते कोर्ट ने नाराजगी जाहिर की है। वहीं इस मामले की अगली सुनवाई 1 सितंबर को होगी। इस दौरान कोर्ट ने कहा कि अगर कंगना इस बार भी सुनवाई में हाजिर नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वाॅरेंट जारी किया जाएगा।

PunjabKesari

बता दें एक्ट्रेस ने अपने वकील के जरिए कोर्ट में एक एप्लीकेशन दायर कर व्यक्तिगत उपस्थिति को लेकर राहत मांगी थी। कंगना ने कहा था, 'एक एक्ट्रेस होने के नाते मुझे देश के कई कोनों में ट्रेवल करना पड़ता है। कई बार इवेंट्स के लिए विदेश भी जाना पड़ता है। इस तरह के शूट और लोकेशन के लिए प्रोडक्शन हाउस बहुत इंवेस्ट करते हैं। उन्हें ट्रायल में रेगुलर बेसिस पर शामिल होने के लिए अपने वर्क लोकेशन से मुंबई वापिस आना पड़ेगा। जिस वजह से उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।' 

PunjabKesari

गौरतलब है कि जावेद अख़्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें कहा गया था कि कंगना ने कुछ ऐसे बयान दिए जिससे जावेद अख्तर का अपमान हुआ है। इतना ही नहीं शिकायत में ये भी कहा गया कि सुशांत की मौत के बाद कंगना ने मीडिया से बात करते हुए बॉलीवुड में मंडली होने का दावा किया था जिसमें एक्ट्रेस ने जावेद अख्तर का नाम भी घसीटा था। कंगना ने यह भी दावा किया था कि जावेद ने उन्हें ऋतिक रोशन से रिलेशनशिप के बारे में ना बोलने के लिए धमकी दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static