कंगना रनौत का एक और वार, BMC को बताया महाराष्ट्र सरकार का पालतू

punjabkesari.in Sunday, Sep 20, 2020 - 01:09 PM (IST)

कंगना का बीएमसी के साथ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में कंगना ने बीएमसी पर एक बार फिर से निशाधा साधा है। दरअसल हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और उसमें कंगना ने बीएमसी को राज्य सरकार का पालतू कहकर बुलाया है।

PunjabKesari

बीएमसी को कहा - पालतू 

कंगना द्वारा शेयर की गई स्टोरी में इमारतों को नुकसान पहुंचाने के संबंध में मुंबई नगर निगम अधिनियम 1888 की धारा 351 में नियम भी लिखे हुए हैं। इस पोस्ट में लिखा है,' इमारतों की संरचना को नुकसान पहुंचाने के संबंध में नगर निगम के नियम- व्यक्ति विशेष को 15 दिनों का नोटिस दिए जाने के बाद ही इमारत की संरचना ढहाई जा सकती है। संरचना अवैध होने पर भी उसे तोड़ते वक्त अगर नगर निगम नियमों का उल्लंघन करता है, तो उन्हें कुछ मुआवजे का भुगतान करना पड़ता है और जिन भी ऐसे मामलों में मुआवजे का भुगतान किया है, उनकी वसूली उन अधिकारियों से की जाती है, जिन्होंने कानून का उल्लंघन किया है।' 

कंगना ने दायर की थी याचिका 

PunjabKesari

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना ने बीएमसी से 2 करोड़ रूपए के हर्जाने की मांग की थी लेकिन बीएमसी द्वारा कंगना की याचिका पर हलफनामा दायर कर उन्होंने 2 करोड़ के इस हर्जाने को निराधार और फर्जी बता दिया था इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि वह इस याचिका पर भी विचार न करें। 

लगातार रख रहीं अपना पक्ष 

आपको बता दें कि कंगना लगातार सुशांत केस में और अपने न्याय के लिए आवाज उठा ही हैं और अपनी बात सबके सामने बेबाकी से रख रही हैं। हाल ही में ड्रग मामले में इंडस्ट्री का पक्ष लेने वाली जया को भी खरी खोटी सुना दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static