साउथ की फिल्मों से Impress हुई कंगना,  बताया- क्यों बॉलीवुड पर भारी पड़ रहे South के हीरो

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 11:48 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के दिल में जो है वहीं जुबान पर है, यही बात उन्हे सबसे अलग बनती है। कंगना कुछ भी कहने से पहले सोचती नहीं हैं, हालांकि ये आदत उनके लिए कई बार परेशानी भी खड़ी कर चुकी है। लेकिन एक्ट्रेस को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। अब उन्होंने  साउथ के सुपरस्टार्स और साउथ की फिल्में को लेकर अपनी राय रखी है। 

PunjabKesari

कंगना ने अपने पोस्ट के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि आखिर साउथ की फिल्में बॉलीवुड पर क्यों भारी पड़ रही हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'ऐसी कुछ वजहें जिनकी वजह से साउथ का कंटेंट और साउथ के सुपरस्टार्स बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रहे हैं। पहली वजह- वो भारतीय संस्कृति से बहुत गहरी तरह जुड़े हुए हैं।'

PunjabKesari

कंगना ने आगे लिखा- दूसरा वो अपने परिवार और रिश्ते को लेकर पारंपरिक हैं, पश्चिमी नहीं हैं। तीसरा- इनका जुनून और काम का तरीका एकदम यूनिक है। अंत में उन्होंने साउथ और बॉलीवुड दोनों को नसीहत देते हुए लिखा कि खुद को भ्रष्ट करने के लिए बॉलीवुड को अनुमति नहीं देना चाहिए। उन्होंने एक आर्टिकल भी शेयर किया है, ये साउथ की उन दो बड़ी फिल्मों के सीक्वल पर है, जिनका हिंदी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में कंगना ने अपने पहले प्रोडक्शन फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरु’  की शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। पहली तस्वीर में वह एक मॉनिटर की ओर देखती नजर आई। वहीं दूसरी में एक शख्स को कुछ समझाती दिख रही है,  जबकि तीसरी तस्वीर में कुर्सी पर बैठी नजर आई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static