बहन हो तो कंगना जैसी... छोटे भाई को शादी में एक्ट्रेस ने गिफ्ट दिया चंडीगढ़ में  आलिशान घर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 11:39 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अब पॉलिटिक्स में भी कदम रख चुकी हैं। भले ही कंगना ने अपने परिवार के खिलाव जाकर फिल्मों में कदम रखा था पर आज यही परिवार उन पर बेहद गर्व करता है। कंगना भी अपने भाई- बहनों से बेहद प्यार करती हैं, जिसका ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला। उन्होंने अपने भाई की सगाई पर उन्हें ऐसा तोहफ दिया जिसे सुन हर कोई कह रहा है कि बहन हो तो ऐसी।

PunjabKesari
लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश में मंडी से सीट जीतने के बाद कंगना के चचेरे भाई वरुण रनौत शादी के बंधन में बंधे। ऐसे में एक्ट्रेस ने कपल को  चंडीगढ़ में एक खूबसूरत घर गिफ्ट में दिया, जिसे उन्होंने खुद डिजाइन करवाया है।  वरुण ने इस आलिशान घर की तस्वीरें शेयर कर अपनी बहन को शुक्रिया अदा किया है।

PunjabKesari
वरुण ने अपने पोस्ट में लिखा- 'अनमोल उपहार के लिए धन्यवाद दीदी @kanganaranaut…चंडीगढ़ में अब घर है।' इसके बाद कंगना ने नए खरीदे गए घर में गृह प्रवेश की कई फोटोज दोबारा पोस्ट की, जिसमें घर के दरवाजे को देखा जा सकता है, जो काफी सजा हुआ नजर आ रहा है। इससे पहले शादी की तस्वीरें भी सामने आई थी जिसमें कंगना अपना परिवार के साथ खूब मस्ती करती नजर आई।

PunjabKesari
तस्वीरें शेयर करते हुए वरुण ने अपनी बहन के लिए लिखा था- अपनों के साथ नए घर में नई शुरुआत।  आपके आने से घर की और फंक्शन की शान  बढ़ गई। इतना सुंदर घर, आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत धन्यवाद, वरुण और सीमा का प्यार। वहीं कंगना ने अपनी बहन रंगोली के इंस्टा का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिस पर लिखा था- 'गुरुनानक देव जी ने कहा था कि हमारे पास जो भी थोड़ा-बहुत है, हमें उसे शेयर करना चाहिए, उन्होंने कहा था कि हमें हमेशा लगता है कि हमारे पास पर्याप्त नहीं है फिर भी हमें साझा करना चाहिए और मुझे लगता है कि इससे बड़ी कोई खुशी नहीं है... अपना सब कुछ हमेशा मेरे साथ शेयर करने के लिए धन्यवाद।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static