'द केरल स्टोरी' की सच्ची कहानी पर भड़के कमल हसन, बोले - 'टैगलाइन लगा देने से कोई....'

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 02:56 PM (IST)

इन दिनों 'द केरल स्टोरी' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। बी-टाउन एक्टर हो या फिर कोई पॉलिटिशयन हर कोई इस फिल्म पर अपने विवादित बयान देता दिखाई दे रहा है। वहीं अब इन सारी खबरों के बीच बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर कमल हसन ने भी इस फिल्म पर अपनी राय रखी है। कमल ने फिल्म पर विवादित बयान देते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। 

मैं प्रोपेगेंड के बिल्कुल खिलाफ हूं 

हाल ही में कमल हासन ने आईफा अवॉर्ड्स में पत्रकारों से बात करते हुए 'द केरला स्टोरी' को एक प्रोपेगेंडा फिल्म बताया है। उन्होंने कहा कि - 'मैं प्रोपेगेंडा फिल्मों के खिलाफ हूं, टैगलाइन लगा देने से कोई फिल्म सच्ची कहानी नहीं बन जाती, ये हकीकत में भी सच होनी चाहिए और मुझे वो फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं जो देश के लोगों के विभाजित करने का काम करती हैं ।' 

PunjabKesari

आखिर क्या है फिल्म की कहानी? 

आपको बता दें कि इस फिल्म को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्टकिया है। इस फिल्म में ये दावा किया गया था कि केरल में कई महिलाओं को धोखे से धर्म बदलवाकर उन्हें आईएसआईएस में शामिल होने के लिए भेजा गया था लेकिन जब फिल्म कई सारे विवादो में घिरी तो मेकर्स ने आंकड़े बदलकर सिर्फ तीन लड़कियों की कहानी फिल्म में दर्शा दी लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म को कई सारे विवादों का सामना करना पड़ा। 

PunjabKesari

अदा की एक्टिंग के फैन हुए लोग 

फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों के दिलों पर राज किया है। अदा ने फिल्म में ऐसा रोल निभाया है जो केरल से लापता हो जाने के बाद आईएसआईएस में भर्ती हो जाती हैं। इसमें अदा के अलावा सोनिया बलानी, योगिता बिहानी और सिद्धि इडनानी ने भी मुख्य रोल अदा किया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static