ज्योति अरोड़ा के सिर सजा ''Mrs India 2023'' का ताज, विदेश में करेंगी भारत को Represent

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 12:42 PM (IST)

ग्यारह साल से चल रहे 'मिसेज इंडिया पेजेंट' को इस साल अपनी विनर मिल गई है। साल 2023 की ब्यूटी पेजेंट का खिताब भारत की ज्योति अरोड़ा ने जीता है। मिसेज इंडिया पेजेंट भारतीय विवाहित महिलाओं की सुंदरता, उनके आर्ट, ग्लैमर और संस्कृति को दिखाने का एक मंच है। यहां पर हर साल कई सारी महिलाएं अपने टैलेंट से बाकी महिलाओं को भी प्रेरित करती हैं। इस साल यह इवेंट दिल्ली के एरोस होटल में हुआ जिसे भारत की ज्योति अरोड़ा ने अपने नाम किया। 

पेशे से एस्ट्रोलॉजर और फेंगशुई मास्टर हैं ज्योति 

'मिसेज इंडिया ब्यूटी पेजेंट' बीते दिन यानी की 18 मार्च को दिल्ली में आयोजित हुआ। इस ब्यूटी पेजेंट को ज्योति अरोड़ा ने जीतकर भारत का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया है। आपको बता दें कि ज्योति पेशे से एक एस्ट्रोलॉजर और फेंगशुई मास्टर हैं। इवेंट में 'मिसेज इंडिया' की डायरेक्टर दीपाली फड़नीस, पूर्व क्वीन्स और रनिंग क्वीन्स और कई सारे स्पॉन्सर भी शामिल थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyoti Arora (@jyotiarora89)

'मिसेज एशिया इंटरनेशनल' में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी ज्योति 

इस इवेंट के दौरान डॉयरेक्टर दीवाल फड़नीस ने बताया कि हाल में विजेता बनी ज्योति अब इंटरनेशनल लेवल पर भी भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। वह 'मिसेज एशिया इंटरनेशनल' में एक क्लासिक प्रतिनिधि के तौर पर भारत रिप्रजेंट करती हुई नजर आएंगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyoti Arora (@jyotiarora89)

आखिर है कौन ज्योति अरोड़ा? 

आपको बता दें कि ज्योति अरोड़ा मीडिया इंडस्ट्री का एक बहुत ही जाना माना चेहरा हैं। वह सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपने नाम का परचम लहरा चुकी हैं। ज्योति के ज्योतिष, टेरोकार्ड रीडर और फेंगशुई प्रोग्राम कई सारे नेशनल टेलीविजन चैनल्स पर काफी फेमस हैं। उनकी भविष्यवाणी राजनीति, खेल जगत और सिनेमा कलाकारों के लिए एकदम सही मानी जाती है। वह लड़कियों को लड़कों के बराबर शिक्षा देने में विश्वास रखती हैं। ज्योति ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की हुई है और 13 साल तक उन्होंने एक कॉर्पोरेट ऑफिस में भी काम किया है। इसके बाद ज्योति ने टेरोकॉर्ड रीडर और एक ज्योतिषी के तौर पर भी अपना करियर बनाया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyoti Arora (@jyotiarora89)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static