गुरुचरण सिंह की तलाश जारी, जूनियर सोढी ने एक्टर के Mental Health को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 03:40 PM (IST)

मशहूर टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अभिनय कर चुके गुरुचरण सिंह को गुम हुए काफी दिन हो गए हैं, लेकिन अभी तक उनकी कोई खबर नहीं मिली है। एक्टर के परिवार वालों और फैन के मन में तरह- तरह के सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच गुरुचरण के ऑनस्क्रीन बेटे ने उनसे जुड़ी बेहद बड़ी बताई है जिसकी शायद कुछ ही लोगों को जानकारी होगी।

PunjabKesari

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में ‘रोशन सिंह सोढ़ी' का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल की शाम से लापता हैं। उनके पिता ने  गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उनका बेटा 22 अप्रैल को रात 8:30 बजे मुंबई के लिए निकला था। तब से वह लापता है। शिकायत में कहा गया था कि अभिनेता मुंबई जाने के लिए अपने घर से निकले थे लेकिन वह न तो मुंबई पहुंचे और न ही अपने घर लौटे और उनसे फोन पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है। 

PunjabKesari

 इसी बीच  गुरुचरण के ऑन-स्क्रीन बेटे जूनियर सोढ़ी उर्फ समय शाह ने बताया है कि उनकी आखिरी बार एक्टर से कब  और क्या बात हुई थी। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में बताया कि , 'मैंने  गुरुचरण से 4 से 5 महीने पहले फोन पर बात की थी। लगभग एक घंटे  चली बातचीत में वह मुझे प्रेरित करते रहे। हमने सपनों के साथ चलने के बारे में बात की। उन्होंने कहा-  "जब हमने बात की तो वह खुश थे, मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि लोग कह रहे हैं कि वह डिप्रेशन में थे"। 

PunjabKesari
समय शाह ने बताया कि  गुरुचरण से उनकी लास्ट मुलाकात  दिलीप जोशी के बेटे के रिसेप्शन में हुई थी। उसके बाद हम नहीं मिले, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा था कि वह मुझसे जल्द ही मिलेंगे"। उनका कहना है कि "एक्टर की हेल्थ ठीक थी, मुझे नहीं लगता कि वह डिप्रेशन में थे। हालांकि, हमारी इन चीजों को लेकर कभी भी बातचीत नहीं हुई, मैं उनके बेटे की तरह था"। समय ने यह भी बताया कि गुरुचरण पंजाबी फिल्म में काम कर रहे थे। उन्होंने उम्मीद जताई है कि उनके को-एक्टर जल्द लौटेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static