भारत को इन बेटियों पर गर्व:  हरनाज  का Winning Moment देख खुशी के मारे रो पड़ी जज उर्वशी रौतेला

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 03:42 PM (IST)

आज हर भारतीय की आंखें उस समय नम हो गई जब देश की बेटी के सिर मिस यूनिवर्स का ताज सजा। एक पल के लिए तो ऐसा लगा कि ये ताज हरनाज़ संधू के नही बल्कि पूरे देश के सिर पर सज रहा है। ये पल इतना भावुक कर देने वाला था कि वहां मौजूद उर्वशी रौतेला भी अपने आप को नहीं रोक पाई और फूट- फूट कर रोने लगी । 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

 

दरअसल फिल्म-फैशन की दुनिया में बड़ा नाम कमा चुकी उर्वशी रौतेला इस बार Miss Universe 2021 कान्टेस्ट को जज करने का मौका मिला था। जब उनके सामने भारत के नाम का ऐलान किया गया तो वह भावुक हो गई। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसे देख किसी की भी आंखें भर आएगी। 

PunjabKesari

वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही  स्टेज पर हरनाज का नाम विनर के रूप में घोषित किया गया, वो फूट-फूट कर रोने लगी।  शो की जज उर्वशी को भी एक पल में तो यकीन नही हुआ और फिर खुशी के मारे उनकी आंखों से आंसू निकल आए। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस अपने आंसू पोंछते दिखाई दे रही है। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा- बतौर Miss Universe जज हमने बेहतरीन फैसला लिया। मैं रोना नहीं रोक पाई। भारत, हमने कर दिखाया। आज भारत को अपनी दोनों  बेटियाें पर गर्व है। 

PunjabKesari
इसी बीच  उर्वशी की एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक हाथ से तिरंगा लहराती दिख रही थीं और दूसरी तरफ  हरनाज को पकड़ा हुआ है। हरनाज इस दौरान कहती हैं कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि वो उर्वशी रौतेला के साथ खड़ी हैं। क्योंकि वो हमेशा उन्हें फॉलो करती आई हैं

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static