प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से जॉन अब्राहम की पत्नी संग तस्वीर वायरल, लोगों ने बताई नंबर वन जोड़ी

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 11:11 AM (IST)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स भले ही खत्म हो गए हैं लेकिन प्री-वेडिंग से तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस प्री-वेडिंग में देश विदेश से मशहूर हस्तियां और बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे थे। प्री-वेडिंग के इस कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम भी गए थे। अब सोशल मीडिया पर जॉन अब्राहम की पत्नी संग तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह एक-दूसरे के साथ पोज देते दिख रहे हैं।

एथनिक आउटफिट में नजर आया कपल 

जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल ने प्री-वेडिंग में एथनिक आउटफिट वियर किया थे। दोनों की यह तस्वीरें जॉन की पत्नी प्रिया ने शेयर की हैं। इस दौरान यहां प्रिया शैंपेन गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। वहीं जॉन व्हाइट कुर्ता और धोती में दिख रहे हैं। लुक को कंप्लीट करते हुए प्रिया ने व्हाइट, गोल्डन और ग्रीन शेड नेकलेस पहना जिसके साथ उन्होंने बालों को खुला छोड़ा। 

PunjabKesari

फैंस ने की तारीफ

दोनों की तस्वीरें देखने के बाद फैंस कपल की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'बहुत सुंदर कपल।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'सूपर जोड़ी।'  

PunjabKesari

अन्य ने दोनों को नंबर वन जोड़ी का टैग देते हुए कहा कि - 'आप दोनों बहुत अच्छे लग रहे हो, नंबर वन जोड़ी हो साल की।' 

PunjabKesari

ऐसे हुई थी दोनों की शादी

जॉन और प्रिया की पहली मुलाकात जिम में हुई थी। इसके बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। बिपाशा से अलग होने के बाद जॉन ने प्रिया को अपनी लाइफ पार्टनर के रुप में चुना। फैंस को जब प्रिया और जॉन के अफेयर की खबरें मिल रही थी तो इसी बीच दोनों ने शादी कर सबको हैरान कर दिया।  साल 2014 में दोनों ने गुपचुप तरीके के साथ शादी कर ली थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static