मिस्ट्री मैन के साथ Janhvi Kapoor ने मारी इवेंट में एंट्री, सिजलिंग केमिस्ट्री देख उड़े सब के होश

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 05:09 PM (IST)

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। जहां जाह्नवी का नाम कई सारे फेमस पर्सनालिटीज के साथ जुड़ चुका है , वहीं एक्ट्रेस ने सामने से आकर कभी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर कोई बात नहीं की। हाल ही में जाह्नवी को एक इवेंट में उनके खास दोस्त ओरहान अवत्रमणि के साथ देखा गया, खास बात ये है कि दोनों इवेंट में हाथ में हाथ डाल कर पहुंचे थे, जिसके बाद इन दोनों के रिलेशनशिप पर कयास लगाए जा रहे हैं।

PunjabKesari

ओरहान के साथ है जाह्नवी की खास बॉन्डिंग

दरअसल, जाह्नवी ने नायका फैशन अवार्ड्स (Nykaa Fashion Awards) अटेंड किया था, लेकिन वो अकेली नहीं थी बल्कि उनके खास दोस्त ओरहान भी उनके साथ थे। जाह्नवी ने पैपराजी के सामने ओरहान के साथ जम कर पोज दिए। इन दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री देखकर दोनों की डेटिंग की खबरों ने एक बार फिर से जोर पकड़ा है। फैंस इस बात कि कयास लगा रहे हैं कि शयाद ओरहान ही जाह्नवी के ड्रीम मैन है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी और ओरहान का क्यूट एंड लवली वीडियो छाई हुई हैं जिन्हें लोग जम कर लाइक कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कौन है ओरहान अवात्रामणि?

जान्हवी कपूर और ओरहान अवात्रामणि के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। लंबे समय से चर्चाएं थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें, ओरहान एक सोशल एक्टिविस्ट हैं। इसके अलावा वह बॉलीवुड स्टारकिड्स के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर नए-नए पोस्ट शेयर करते हुए दिखते हैं। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है।

PunjabKesari

जाह्नवी की ड्रेस ने लूटी लाइमलाइट 

इस अवार्ड फंक्सन में जाह्नवी का लुक भी खूब चर्चा में रहा। फ्रंट कटआउट फिशकट ड्रेस में जाह्नवी किसी डीवा से कम नहीं लग रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

उन्होनें अपने ग्लैमरस अवतार से पूरी लाइमलाइट लूट ली। जहां कुछ लोग जाह्नवी के कपड़ो को उर्फी से कंपेयर कर रहे हैं, लेकिन फैंस को तो जाह्नवी का ये ग्लैमरस अवतार खूब पसंद आ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static