थूक विवाद:  जावेद हबीब ने NCW से मांगी माफी, दोबरा ऐसा ना करने का किया वादा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 11, 2022 - 05:56 PM (IST)

चर्चित ‘हेयर स्टाइलिस्ट’ जावेद हबीब मंगलवार को राष्ट्रीय महिला आयोग के समक्ष पेश हुए और उन्होंने एक महिला के बालों को ठीक करते समय उसके सिर पर थूकने के लिए लिखित माफी मांगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनका इरादा किसी को चोट पहुंचाने या अपमान करने का नहीं था।

PunjabKesari
एनसीडब्ल्यू ने एक ट्वीट में कहा कि उसने हबीब को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि ऐसी बात दोबारा न हो। ट्वीट में लिखा गया कि- ‘‘एनसीडब्ल्यू ने आज सुनवाई की। हबीब एनसीडब्ल्यू के सामने पेश हुए और कहा कि उनका किसी को चोट पहुंचाने या अपमान करने का इरादा नहीं था और उन्होंने लिखित माफी भी मांगी। एनसीडब्ल्यू ने उन्हें यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया कि ऐसी बात दोहराई न जाए।’’

PunjabKesari

एनसीडब्ल्यू ने एक और ट्वीट करके कहा कि उसने इससे पहले उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर इस मामले में कार्रवाई करने का कहा था। एक वीडियो में, हबीब को कथित तौर पर महिला के बालों पर थूकते हुए देखा गया था, जब वह अपनी पीठ उनकी ओर करके बैठी थी। वीडियो में हबीब को यह भी कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘‘अगर पानी की कमी है, तो थूक का इस्तेमाल करें।’’वायरल वीडियो के सामने के बाद लोगों ने इसका विरोध किया था। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static