आयशा उमर से मिले जावेद अख्तर, शोएब मलिक के साथ जुड़ चुका है पाकिस्तानी एक्ट्रेस का नाम

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 04:18 PM (IST)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर एक बार फिर चर्चाओं में चल रही हैं। हाल ही में शायर और गीतकार जावेद अख्तर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें ये दोनों एक साथ कुछ वक्त बिताते दिखाई दे रही है। भारत- पाकिस्तान की दुश्मनी के बीच इस तस्वीर के कई मायने हो सकते हैं। बता दें कि आयशा वही हैं जिन्हें  भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और  पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक के अलग होने की वजह माना जा रहा है। 
PunjabKesari

पिछले कुछ दिनों से अफवाह फैल रही है कि आयशा और शोएब ने शादी कर ली हे, उनकी वजह से ही सानिया-शोएब की शादीशुदा जिंदगी तबाह हो गई है। हालांकि वह इन सभी आरोपों को खारिज कर चुकी है। अब आयशा और जावेद अख्तर की तस्वीरे चर्चा का विषय बनी हुई है। दोनों ने दुबई में एक दूसरे से मुलाकात की थी। 

PunjabKesari
दुबई के एमिरेट्स हिल्स विला में फौज़िया केहर  द्वारा आयोजित की गई हाउस पार्टी में अपने सदाबहार गानों के लिए जाने जाने वाले, अली ज़फ़र, बुलबुल फेम आयशा उमर, और जॉयलैंड स्टार सरवत गिलानी जावेद अख्तर और उनकी बेटी जोया अख्तर के साथ मस्ती करते दिखाई दिए।

PunjabKesari
 इस दौरान पॉप स्टार अली जफर ने बॉलीवुड के दिग्गज के लिए एक क्लासिक गाना भी गाया। आयशा उमर ने इस मुलाकात के बाद कहा- मास्टर, जावेद अख्तर साहब और उनकी शानदार फिल्म निर्माता बेटी जोया अख्तर से मिलकर खुशी हुई।फौज़िया ने भी सोशल मीडिया पर इन खूबसूरत पलों की तस्वीरे शेयर की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static