जेल में बंद ''जैकलीन के दीवाने'' ने अपनी लेडी लव को गिफ्ट की यॉट, एक्ट्रेस को बर्थडे पर दिया सरप्राइज

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2024 - 04:07 PM (IST)

दिल्ली की जेल में बंद कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को उनके जन्मदिन पर एक यॉट गिफ्ट की है। यॉट का नाम अभिनेत्री के नाम पर रखा गया है। सुकेश ने अभिनेत्री को संबोधित एक पत्र में यह खुलासा किया है। यह वही बोट है, जिसके बारे में सुकेश का आरोप है कि जैकलीन ने 2021 में इसे चुना था।

PunjabKesari

सुकेश ने अपने पत्र में बताया कि 'लेडी जैकलीन' नाम की यॉट इसी महीने डिलीवर की जाएगी। उन्होंने बाद में लिखा कि यॉट के सभी टैक्स चुका दिए गए हैं और यह पूरी तरह से वैध है। चूंकि अभिनेत्री पशु कल्याण से जुड़ी हुई हैं, इसलिए सुकेश ने यह भी बताया कि बेंगलुरु में उन्होंने जैकलीन को जो पालतू जानवरों का अस्पताल उपहार में दिया है, वह इस साल बनकर तैयार होने वाला है।

PunjabKesari
 अभिनेत्री के जन्मदिन के अवसर पर, ठग ने वायनाड भूस्खलन आपदा के पीड़ितों के परिवारों के लिए 15 करोड़ रुपये और 300 घर दान करने का संकल्प लिया है। उन्होंने जैकलीन पर फिल्माए गए गाने 'यिम्मी यिम्मी' को सुपरहिट बनाने के लिए 100 आईफोन 15 प्रो देने की भी घोषणा की है। सुकेश को 29 मई, 2015 को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 120-बी (आपराधिक साजिश) और पुरस्कार चिट और धन परिसंचरण योजना (प्रतिबंध) अधिनियम और महाराष्ट्र जमाकर्ताओं के हितों के संरक्षण (वित्तीय प्रतिष्ठानों में) अधिनियम की कुछ धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था। 

PunjabKesari
ठग को पिछले महीने बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी, लेकिन उनके खिलाफ दर्ज कई मामलों के कारण वे अभी भी जेल में हैं। जैकलीन को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। 2022 में दायर ईडी चार्जशीट के अनुसार, उन्होंने कथित तौर पर जैकलीन के लिए उपहार खरीदने के लिए अवैध धन का इस्तेमाल किया। इसके अलावा, अभिनेत्री नोरा फतेही से भी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static