जैकलीन से चल रही है EOW की पूछताछ, सुकेश संग रिश्ते और तोहफों को लेकर भी पूछे जाएंगे सवाल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 01:46 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ऐसे दलदल में फंस गई है जहां से निकलना उनके लिए मुश्किल होता जा रहा है। सुकेश चंद्रशेखर और  215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में एक बार फिर उनसे पूछताछ की जा रही है। इसी सिलसिले में वह  दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के दफ्तर पहुंची हैं।

PunjabKesari
जैकलीन को सोमवार को पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन वह नहीं पहुंची थी। इसके बाद उन्हें फिर नया समन जारी कर आज पेश होने को कहा। अधिकारियों ने बताया कि श्रीलंका की नागरिक फर्नांडीज तीसरा समन जारी होने के बाद जांच में शामिल हुईं। उनके साथ पिंकी ईरानी भी है, जिसने  फर्नांडीज़ का चंद्रशेखर से कथित रूप से परिचय कराया था।

PunjabKesari
इस महीने के शुरुआत में बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्री नोराह फतेही से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस मामले में छह-सात घंटे तक पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था। नोराह से पहले भी पूछताछ की गई थी। चंद्रशेखर फिलहाल जेल में है। उस पर रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी करने का आरोप है। इसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह भी शामिल हैं।

PunjabKesari
ईडी ने 17 अगस्त को दायर किए आरोप पत्र में चंद्रशेखर से जुड़े कई करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में फर्नांडीज़ को आरोपी के तौर पर नामज़द किया है। ईडी के मुताबिक, फतेही और फर्नांडीज़ ने चंद्रशेखर से महंगी कारें और अन्य तोहफे लिए थे। माना जा रहा है कि  एक्ट्रेस से आज इन महंगे और कीमती को लेकर सवाल पूछे जाएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static