जैकलीन की दरियादिली... सड़क पर बच्चे ने की तारीफ तो खुश होकर दिया ये इनाम

punjabkesari.in Wednesday, Sep 29, 2021 - 02:03 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस खूबसूरत ही नहीं बल्कि खुशदिल इंसान भी हैं। इसके अलावा वह अपने नेक काम से अक्सर फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में उन्होंने बच्चों के साथ मिलकर बीच की सफाई की, जिसके लिए फैंस ने उनकी काफी तरीफ की। वहीं, हाल ही में शेयरिंग इज केयरिंग में विश्वास रखने वाली जैकलीन सड़कों पर जरूरतमंदों की मदद करती नजर आई।

सड़क पर बच्चे ने की जैकलीन की तारीफ

दरअसल, जब वह काम पर जा रही थी तब वह रास्ते में कार रोककर स्ट्रीट चिल्ड्रन से बात करती हुई नजर आईं। वहीं, जब एक बच्चे ने उनकी फिल्म की तारीफ की तो वो सुनते ही एक्ट्रेस खुश हो गई और बच्चों को इनाम दे डाला।

PunjabKesari

खुश हो दी चॉकलेट

वीडियो में एक्ट्रेस सिग्नल पर रुकती है और तभी वहां कुछ बच्चे आ जाते हैं। उनके से एक बच्ची जैकलीन की फिल्म की तारीफ करते हुए कहती है, 'आपने बहुत अच्छी फिल्म निकाली है।' बच्ची की बात सुनकर जैकलीन खुश हो जाती है और कार का दरवाजा खोलकर बैग से चॉकलेट निकालकर बच्ची को दे देती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो गया, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, 'बहुत अच्छी बात है जैकलीन, कम से कम बच्ची को आदर सम्मान तो दिया।'

PunjabKesari

बता दें कि जैकलीन इससे पहले भी कई बार नेक काम करती हुआ नजर आ चुकी हैं। साल की शुरुआत में  उन्हें महामारी से प्रभावित लोगों के लिए खाना बनाते और परोसते हुए देखा गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन हाल ही में 'भूत पुलिस' में नजर आईं। जल्द ही वह सलमान खान के साथ 'किक 2', रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' और अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे' और 'रामसेतु' में नजर आएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static