जैकलीन फर्नांडिस का ED पर फूटा गुस्सा, बोली- नोरा फतेही को क्यों बचा रहे हो ?

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2022 - 01:13 PM (IST)

सुकेश चंद्रशेखर और  215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में फंसती जा रही बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने खुद को सही साबित करने के लिए पक्षपात का आरोप लगाया है। जैकलीन ने ईडी पर बड़ा सवाल उठाते हुए कहा कि जिसने सुकेश से गिफ्ट लिए उन्हें गवाह बनाया गया तो मुझे आरोपी क्यों बनाया गया? उनका इशारा नाेरा फतेही की ओर है। 

PunjabKesari
दरअसल ईडी ने जैकलीन  को बतौर आरोपी नामजद किए जाने का फैसला लेते हुए कहा कि- एक्ट्रेस  को पहले से ही इस बात की जानकारी थी कि ठग सुकेश एक अपराधी है, जिसे लेकर चार्जशीट दाखिल की गई। अब जैकलीन  ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने हमेशा जांच एजेंसियों के साथ सहयोग किया है और सभी समन के बाद पूछताछ में शामिल हुई हैं। उनके पास जितनी जानकारी थी वो ईडी को दी दी। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे कहा-" एजेंसियां ये नहीं समझ पाईं कि उन्हें इस मामले में जबरन शामिल किया गया, वह मुख्य आरोपी चंद्रशेखर द्वारा अपनाए गए तौर-तरीकों का शिकार हुई हैं। बल्कि मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से उपहार प्राप्त करने वाली नोरा फतेही और अन्य हस्तियों थी, जिन्हें सिर्फ गवाह बनाया गया है"। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि  उनके फिक्स्ड डिपॉजिट का किसी अपराध से कोई संबंध नहीं है। 

PunjabKesari

जैकलीन का यह भी आरोप है कि  उनके साथ अलग तरह का व्यवहार किया जा रहा है, जबकि वह सुकेश चंद्रशेखर के अन्य पीड़ितों और अभिनेता नोरा फतेही जैसे गवाहों के समान है। यह स्पष्ट रूप से जांच एजेंसी की ओर से एक दुर्भावनापूर्ण प्रेरित और पक्षपातपूर्ण नजरिए को दर्शाता है, जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। 

PunjabKesari
 ईडी ने पीएमएलए के तहत एक्ट्रेस की 7.27 करोड़ रुपये की निधि कुर्क की थी तथा 15 लाख रुपये की नकदी जब्त की थी। ईडी का आरोप है कि  सुकेश चंद्रशेखर ने वसूली समेत आपराधिक गतिविधियों से मिली रकम से जैकलीन फर्नांडीज को 5.71 करोड़ रुपये के विभिन्न उपहार दिए थे। चंद्रशेखर ने लंबे समय तक अपनी साथी रही और इस मामले में सह-आरोपी पिंकी ईरानी के जरिए ये तोहफे अभिनेत्री को दिए थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static