ठग के चक्कर में बुरी तरह फंसी जैकलीन फर्नांडिस, ED ने आज फिर बुलाया पूछताछ के लिए

punjabkesari.in Wednesday, Dec 08, 2021 - 12:26 PM (IST)

 धन शोधन मामले में जानी- मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने क जगह बढ़ती ही जा रही है। आज फिर वह पूछताछ के लिए दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुई है। मुंबई हवाई अड्डे पर विदेश जाने वाली उड़ान पर सवार होने से रोके जाने के एक  जैकलीन को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया गया था 

PunjabKesari

ईडी जैकलीन से कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ चल रही धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में पूछताछ कर रही है। अधिकारियों ने बताया कि अभिनेत्री को एजेंसी के समक्ष पेश होकर सवालों के जवाब देने और अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है। प्रवर्तन निदेशालय पहले भी इस मामले के संबंध में दो बार जैकलीन से पूछताछ कर चुका है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि ईडी ने चंद्रशेखर और उसकी अभिनेत्री पत्नी लीना मारिया पॉल के खिलाफ 200 करोड़ रुपये से अधिक के धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में जैकलीन से पहले भी पूछताछ की थी। दावा किया गया था कि चंद्रशेखर ने अभिनेत्री को कई महंगे उपहार दिए थे। चंद्रशेखर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे कुछ रसूखदार लोगों से भी धोखाधड़ी करने के आरोप हैं।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static