अपने प्यार के लिए ऐशो-आराम छोड़ चॉल में बस गई थी आयशा श्रॉफ

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 02:21 PM (IST)

हिंदी सिनेमा के जाने माने स्टार जैकी श्रॉफ की अदाकारी पर आज भी उनके फैंस कायल है। चॉल से निकलर बॉलीवुड पर राज करने की उनकी ये जर्नी भी बेहद अनोखी है चाहे उनका बचपन बहुत मुश्किलों में बीता हो लेकिन एक समय ऐसा भी आया कि जैकी ने हिंदी सिनेमा को हिट फिल्में दी। फिल्मी दुनिया के सितारे जैकी की लवस्टोरी भी फिल्मी है.... जैकी और आयशा को Love at first Sight हुआ... इतना ही नहीं आयशा तो जैकी के लिए अपनी लग्जरी लाइफ छोड़ कर चॉल में रहने को भी तैयार थी.. 

PunjabKesari

जैकी ने जब पहली बार आयशा को देखा तब वह 13 साल की थीं और स्कूल यूनिफॉर्म में बस में बैठी थीं। जैकी बिना कुछ सोचे आयशा के पास गए और अपने बारे में बताया। जैकी तो पहली नजर में ही आयशा के दीवाने हो गए थे। 

अगली बार दोनों की मुलाकात रिकॉर्ड शॉप पर हुई आयशा कुछ खरीदना चाहती थी, और जब जैकी ने उनकी मदद करने के लिए कहा तो आयशा को एहसास हुआ कि यह लड़का कितना अच्छा है। आयशा ने तब ही सोच लिया था कि वह इस शख्स से शादी करेंगी और ठीक ऐसा ही हुआ।

PunjabKesari

 शुरुआती दिनों में जब दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया तो जैकी चॉल में रहते थे। दोनों की लव लाइफ अच्छी जा रही थी लेकिन तभी आयशा को ये पता चला कि जैकी की गर्लफ्रैंड भी है जो कि अमेरिका में है और उसके वापिस आने के बाद जैकी ने उनसे शादी करने का वादा किया है.. ये बात सुनकर आयशा को झटका तो लगा लेकिन उन्होंने एक ऐसा पैंतरा अपनाया जिसने काम भी किया। आयशा ने जैकी की गर्लफ्रेंड को लेटर लिखी और सारी बातें बता दी।

PunjabKesari

आयशा एक लग्जरी फैमिली से थी और उन्होंने कभी किसी चीज की कमी नहीं देखी लेकिन जैकी और आयशा में कभी पैसा नहीं आया तभी तो जैकी के लिए आयशा ने अपनी लग्जरी लाइफ तक छोड़ दी। इस शादी से आयशा की मां बिल्कुल भी खुश नहीं थी उनके अनुसार आयशा का ये शादी करना ठीक नहीं। 

लेकिन आज इतने सालों बाद भी दोनों का प्यार बरकरार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static