बहुत मुश्किल रहा Debina के लिए दूसरी बेटी को जन्म देना, एक्ट्रेस ने शेयर किया Inside Video

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 12:52 PM (IST)

टीवी की फेमस एक्ट्रेस देबिना बनर्जी के लिए यह साल काफी खास रहा क्योंकि उनके घर एक नहीं बल्कि 2 बेटियों ने जन्म लिया। शादी के बाद मां बनने के लिए तरस रही देबिना का इस साल सपना पूरा हुआ। दरअसल, देबिना और गुरमीत काफी वक्त से बेबी प्लानिंग कर रहे थे। काफी मुश्किलों के बाद IVF के जरिए इस साल अप्रैल को देबिना ने एक बेटी को जन्म दिया और बाद में वो फिर से प्रेग्नेंट हो गई और वो भी नेचुरली। अब 11 नवंबर को उनकी छोटी बेटी इस दुनिया में आईं लेकिन यह सब देबिना के लिए आसान नहीं था।

PunjabKesari

देबिना की दूसरी बेटी सी सेक्शन से हुई और इसकी झलक एक्ट्रेस ने अपने ब्लॉक के जरिए दिखाई। देबिना के इस ब्लॉग को देखकर हर कोई कह रहा है कि मां बनना आसान नहीं। एक महिला जब मां बनती है तो किस दर्द से गुजरती है इसका अंदाजा भी लगाया नहीं जा सकता। देबिना द्वारा शेयर की गई वीडियो में गुरमीत ने बताया कि वो काफी नर्वस है। वीडियो में गुरमीत देबिना के साथ अंदर ऑपरेशन थिएटर में दिखाई दे रहे है। इस दौरान देबिना बार-बार कहती है कि क्या सब के साथ ऐसा होता है...सब ठीक है ना...

PunjabKesari
गुरमीत भले ही देबिना का हौसला बढ़ा रहे थे लेकिन उनके चेहरे पर तनाव साफ दिखाई दे रहा था क्योंकि सातवें महीने में देबिना की डिलीवरी हो रही थी। आखिर क्यों इतनी जल्दी देबिना की डिलीवरी हुई इसके बारे में भी खुद देबिना ने अपने ब्लॉग में बताया था। डिलीवरी से पहले एक ब्लॉक में देबिना ने अपने फैंस को अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी दी थी और कहा था डायबिटीज, कोलेस्ट्रॉल बढ़ने की वजह से उनकी डिलीवरी कभी भी हो सकती है। साथ ही बच्चे का साइज बहुत बढ़ रहा है पेट में पानी भी...देबिना कहती है कि अगर मैं ज्यादा वेट करूं तो वाटर ब्रेक हो सकता है इसलिए मैं तैयार हूं इसके लिए क्योंकि कभी भी अस्पताल जाना पड़ सकता है। 

PunjabKesari

पिछली बार मेरी नॉर्मल डिलीवरी हुई थी लेकिन इस बार सी-सेक्शन डिलीवरी हुई क्योंकि बच्चा अंदर मूव नहीं कर पा रहा। देबिना ने कहा, ''बेबी का साइज टाइम के हिसाब से ज्यादा बढ़ गया है। डॉक्टर ने अनुमान लगाया था कि उनका ब्लड शुगर लेवल काफी ज्यादा था। मेरे गर्भ में पानी की मात्रा जरूरत से ज्यादा थी, लेकिन मैं अनहेल्दी खाना नहीं खा रही हूं, जैसे पहले खाती थी।'' फिलहाल देबिना अपनी नन्ही परी को लेकर घर आ चुकी है जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। मां और बेटी दोनों ही ठीक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static