मां नीता अंबानी की तरह ईशा भी रखती हैं महंगे शोक,  32 लाख का बैग लेकर पहुंची कियारा की शादी में

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 10:47 AM (IST)

यह बात तो किसी से छिपी नहीं है कि देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार का लाइफस्टाइल बेहद आलिशान है। बात चाहे नीता अंबानी की हो या उनकी बेटी ईशा की दोनों की यूनीक और मेहंगी चीजें पसंद करती हैं।  आउटफिट, ज्‍वैलरी, हैंडबैग्‍स से लेकर जूतों तक में लग्‍जरी की झलक देखने को मिलती है।
PunjabKesari

ऐसा ही कुछ देखने को मिला ईशा अंबानी के हाल ही के लुक में। अपनी बेस्टफ्रेंड कियारा अडवाणी की शादी के लिए बन- ठन कर पहुंची ईशा के लग्जरी बैग ने पूरी लाइमलाइट ही लूट ली। एयरपोर्ट में स्पोर्ट हुई ईशा  मैचिंग शरारा के साथ एक मल्टीकलर कढ़ाई वाले जैकेट कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

PunjabKesari

मुकेश अंबानी की बेटी ने डेवी मेकअप ओपन हेयरडू, डायमंड ज्वेलरी और मैचिंग इयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। इस बीच सभी का ध्यान खींचा उनके पिंक कलर के मिनी बैग ने, जो ना सिर्फ देखने में शानदार था बल्कि उसकी कीमत भी काफी शानदार थी। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो  ईशा का हैंडबैग लग्जरी ब्रांड 'Hermes Paris' का है, जिसकी कीमत कीमत 38,550 अमेरिकी डॉलर यानी 31 लाख 70 हजार रुपए है। 'केली 20 मिनी सेलियर बैग' पिंक एप्सम लेदर में बनाया गया है जो एकदम रॉयल लग रहा है। 

PunjabKesari
अब ईशा के लुक के साथ- साथ उनके इस बैग के भी खूब चर्चे हो रहे हैं। बता दें कि  ईशा अंबानी और कियारा आडवाणी बहुत अच्छे दाेस्त हैं। ऐसे में वह अपनी दोस्त की शादी अटैंड करने जैसलमेर पहुंची है। 

PunjabKesari

 बता दें कि ईशा की तरह उनकी मां नीता अंबानी महंगे ब्रांडस के बैग्स कैरी करना पसंद करती हैं।  नीता के पास शनेल, जिम्मी चू जैसे ब्रांड्स के बैग्स हैं जिनी कीमत लाखों से करोड़ों तक होती है। नीता अंबानी के पास Hermes ब्रांड का Himalaya Birkin Bag भी है, जिसमें 240 हीरे जड़े हुए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static