अरबों की मालकिन ईशा अंबानी साबुन या फेसवॉश नहीं इस देसी नुस्खे से चमकाती हैं अपनी त्वचा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 02:22 PM (IST)

नारी डेस्क: मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने बिजनेस आइडिया के साथ  परिवार की विरासत को आगे बढ़ा रही हैं। अंबानी परिवार की लाडली सफल  बिजनेस टाइकून होने के साथ- साथ बेहद खूबसूरत भी हैं। हालांकि यह बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि वह मेकअप पर ज्यादा भरोसा नहीं करती हैं। ईशा ने खुद बताया था कि वह मॉइस्चराइज़र या फेसवॉश का इस्तेमाल भी नहीं करती हैं। तो चलिए ऐसे में जानते हैं इस सब के बिना वह कैसे दिखती हैं इतनी खूबसूरत। 

PunjabKesari

प्राकृतिक चीजों का करती हैं इस्तेमाल

कई लोग सोचते हैं कि नीता अंबानी की बेटी एक सख्त ब्यूटी रूटीन रखती हैं, ऐसा नहीं है। हाल ही में वोग के साथ एक इंटरव्यू में ईशा अंबानी ने अपनी खूबसूरती के राज बताते हुए कहा था कि- वह अपनी त्वचा को साफ और एक बच्चे की तरह चमकदार बनाए रखने के लिए प्राकृतिक चीजों का इस्तेमाल करती होंगी।  उन्होंने साफ कर दिया था कि उनकी खूबसूरती का कोई राज नहीं है।

 

घुंघराले बालों के साथ ईशा को रहना पसंद

ईशा का कहना है कि- "मेरी सुंदरता का रहस्य यह है कि मेरे पास कोई सौंदर्य दिनचर्या या नियम नहीं है, जो कई लोगों को निराश करता है। मैं अपनी त्वचा के लिए कुछ भी नहीं करती।" उन्होंने अपने बालों को लेकर कहा था कि- जिन दिनों वह अपने बालों को स्टाइल नहीं करती हैं, वे घुंघराले दिखते हैं, और वह घुंघराले बालों के साथ बड़ी हुई हैं। आम दिनों में, अगर आप मुझे बिना स्टाइल किए हुए देखें तो मेरे बाल ऐसे ही दिखते हैं। मैं खुद को ऐसे ही देखने की आदी हूं।

PunjabKesari

ईशा को पसंद है आई मेकअप

ईशा अंबानी किसी खास फंक्शन के लिए कपड़ों के हिसाब से मेकअप करना पसंद करती हैं। ईशा का वैसे तो हर लुक ही गॉर्जियस होता है लेकिन सबसे ज्यादा खूबसूरत उनकी आंखें  हैं। वह अपनी आंखों को स्मोकी रखते हुए पूरे फेस पर न्यूट्रल मेकअप रखती हैं। जो उनके लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाता है। वह हाइलाइटर पर भी भरोसा करती हैं तो उनके  गालों को उभारता है और उन्हें शाइनी टच देता है। 

PunjabKesari
घरेलू नुस्खों पर करती हैं भरोसा

ईशा ने बताया था कि वह अपनी नेचुरली ग्लोइंग स्किन के लिए देसी घरेलू नुस्खे और हर्ब्स का इस्तेमाल करती हैं। वह फेशियल ग्लो और डिटॉक्स स्किन के लिए एक कटोरी गेहूं के आटे में, हल्दी, शहद, एलोवेरा और नींबू डालकर लगाती हैं। यानी कि अरबों- करोड़ों की मालकिन होने के बावजूद भी वह देसी नुस्खों पर ज्यादा भरोसा करती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static