भाई की शादी में एक से बढ़कर एक ड्रेस में दिखीं Isha Ambani, ब्लू Italian ब्रैंड साड़ी ने लूटी लाइमलाइट

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 11:56 AM (IST)

नारी डेस्क: अनंत-राधिका इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चे में हैं। कल यानि के 5 जुलाई को कपल की ग्रैंड संगीत सेरेमनी हुई थी, जिसमें कोई ऐसा बॉलीवुड सितारा नहीं होगा जो न पहुंचा हो। आपको बता दें इस संगीत की तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ऐसे में संगीत सेरेमनी के वैन्यू से लेकर सजावट तक सब कुछ लग्जिरियस है, अब इसमें परिवार के आउटफिट का तो क्या ही कहना। सभी एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए। लेकिन इन सब के बीच अंबानी खानदान की लाड़ली यानि के ईशा अंबानी ने एक के बाद एक ऐसे कपड़े पहने जिसे देख कर हर किसी के होश उड़ गए। सबसे पहले डांस फ्लोर पर ईशा ने पिंक कलर का लेहंगा पहना इसके बाद वो ग्रीन क्रिस्टल से सजे लहंगे में दिखीं। 

 ग्रीन क्रिस्टल लेहंगा लुक 

आपको बता दें कि ईशा की सभी लुक की तस्वीरें सोशल पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ऐसे में ग्रीन क्रिस्टल लहंगे में ईशा अंबानी की फोटोज उनकी स्टाइलिस्ट ने शेयर की है। जिसे मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की है। क्रिस्टल से तैयार लहंगे के साथ हरे रंग के क्रिस्टल से ब्लाउज को तैयार किया गया है। जिसके साथ ईशा अंबानी ने बस सिंगल ग्रीन एमराल्ड का चोकर पहना है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anaita Shroff Adajania (@anaitashroffadajania)

ब्लू कस्टम साड़ी  लूटी लाइमलाइट 

सिर्फ यही नहीं बल्कि ईशा ने लक्जरी इटैलियन डिजाइन शाफुरैली (schiaparelli) ब्रांड की साड़ी भी पहनी। शाफुरैली ने पहली बार ईशा अंबानी के लिए कस्टम साड़ी को तैयार किया है। जिसके साथ ईशा ने सिल्वर ड्रामेटिक ब्लाउज को पेयर किया है। डार्क बोल्ड लिपस्टिक और गले में डायमंड नेकपीस के साथ माथे पर सिंगल डायमंड मांगटीका का बिल्कुल यूनिक वर्जन दिख रहा है। जिसमे वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anaita Shroff Adajania (@anaitashroffadajania)

 

पिंक लहंगे ने भी उड़ाए सबके होश 

इसी के साथ पूरे परिवार के साथ डांस फ्लोर पर नाचने के लिए ईशा ने गुलाबी रंग के भारी-भरकम लहंगे को पहना है। जिसे फाल्गुनशेनपिकॉक ने डिजाइन किया है। इस लहंगे के साथ ईशा का मिनिमम मेकअप, ग्रीन चोकर और हैवी ग्रीन एमरॉल्ड ईयरिंग्स काफी अट्रैक्टिव दिख रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anaita Shroff Adajania (@anaitashroffadajania)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Manpreet Kaur

Related News

static