बच्चन परिवार में फिर से गूंजेगी बच्चे की किलकारियां, बहू ऐश्वर्या राय दोबारा हुईं प्रेग्नेंट!

punjabkesari.in Monday, Jul 26, 2021 - 12:52 PM (IST)

विश्व सुंदरी और बाॅलीवुड की सबसे हाॅट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे समय से फिल्मों और एक्टिंग की दुनिया से दूर है। हालांकि वह अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के साथ ही अपने स्टाइल की वजह से भी अकसर चर्चा में बनीं रहती है। लेकिन इन दिनों ऐश्वर्या राय दूसरी प्रैगनेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर चाई हुई हैं। 

PunjabKesari

 ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आई  ऐश्वर्या, लोगों ने लगाएं प्रेगनेंसी के कयास
दरअसल, उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फोटो में ऐश्वर्या  के साथ उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देखकर एक्ट्रेस के फैन कयास लगा रहे हैं कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं। फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या ने टमी को हाथ से किया कवर
ऐश्वर्या इन तस्वीरों में आर सरथ कुमार की फैमिली के साथ नजर आ रही हैं। बतां दें कि इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन का वजन बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है और अपनी टमी को उन्होंने अपने हाथ से कवर किया हुआ है। 

फोटोज को देखने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन के फैन अंदाजा लगा रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं, क्योंकि, फोटोज में उनका पेट का कापी बड़ी दिखाई दे रहा है। जिस वजह से ऐश्वर्या राय के फैन अंदाजा लगा रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, बच्चन परिवार की तरफ से इन खबरों पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 

PunjabKesari

जानकारी के लिए बतां दें कि रविवार को ऐश्वर्या, अभिषेक और उनकी लाडली बेटी आराध्या आर सरथ कुमार के घर पहुंचे थे, ये तस्वीरें इसी दौरान की हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static