नवाबी अंदाज में रैंप पर उतरी सारा, छिपाने के बजाय  खुलकर फ्लॉन्ट किया जला हुआ पेट

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 05:39 PM (IST)

 बॉलीवुड अभिनेत्री और पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान लोगों का दिल जीतना जानती है। वह कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देती हैं कि लोग उनकी तारीफें करने को मजबूर हो ही जाते हैं। अपनी सादगी से सभी को इंप्रेस करने वाली सारा ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक कर तहलका मचा दिया। इस दौरान लोगों ने कुछ ऐसा नोट कर लिया जो चर्चा का विषय बन गया।

PunjabKesari
लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन  फैशन डिजाइनर वरुण चक्किलम के लिए सारा अली खान जैसे ही रैंप पर उतरी तो लोग उन्हें देखते ही रह गए। हैवी वर्क के इस लहंगा- चोली में वह किसी से अप्सरा से कम नहीं लग रही थी। एक्ट्रेस ने डीप नेक बिकनी ब्लाउज के साथ दुप्पटा कैरी नहीं किया था, ऐसे में लोगों की उनके पेट के निशान पर नजर चली गई।

PunjabKesari
कुछ दिन पहले सारा के साथ एक हादसा हो गया है और इसमें उनका पेट जल गया है, ऐसे में वह अपने चोट के निशान को मेकअप या प्रोस्थेटिक से छिपाने के बजाया खुलकर फ्लॉन्ट करती नजर आई। उन्होंने चोट लगने के बावजूद जिसे कॉन्फिडेंस भरा रैंप वॉक किया वह  काबिल-ए-तारीफ है। लोग उनकी हिम्मत  को दाद दे रहे हैं। 

PunjabKesari

वहीं रैंप वॉक के बाद सारा ने  भारतीय पहनावे के प्रति अपने प्यार के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा-  "सार्वजनिक हस्तियों के तौर पर किसी भी चीज से ज्यादा, यह हमारा कर्तव्य है कि हम फैशन और कपड़ों के स्तर पर भी अपनी संस्कृति को बढ़ावा दें, ताकि बाकी सभी लोग प्रेरित और प्रभावित हो सकें।" इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह स्टाइल से ज्यादा कंफर्ट पर ध्यान देती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


वहीं सारा की चोट की बात करें तो उन्होंने कुछ दिन पहले एक वीडियो जारी कर इस घटना की जानकारी दी थी। उन्होंने कविता के अंदाज में अपने पेट जलने की बात बताते हुए कहा-  ‘जब आप कह रहे हो दो फिल्में का प्रमोशन हो जाता है ऐसा कमोशन. अब क्या करें, जल गया मेरा पेट, हो गई मैं लेट और सबको करना पड़ा वेट’. सारा ने केप्शन में लिखा था- उन्हें सबक मिल गया है और बस यही कह सकती हैं कि किस्मत खराब थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static