रानी मुखर्जी की बर्थडे पार्टी की Inside Pictures हुई वायरल, खूब धमाल करते दिखे सितारे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 02:51 PM (IST)

बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाली रानी मुखर्जी ने कल अपना 44वां जन्मदिन मनाया। प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक रानी  ने अपना बर्थडे काफी धूमधाम से मनाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

PunjabKesari
सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर मुखर्जी की पार्टी की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें सभी धमाल मचाते दिखाई दे रहे हैं। ग्रीन ड्रेस में रानी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।  अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बोल्ड रेड लिपस्टिक को चुना। 

PunjabKesari

तस्वीर को शेयर करते हुए मनीष ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डियर रानी मुकर्जी'। इन तस्वीरों में रानी  करण जौहर, अनिल कपूर, वैभवी मर्चेंट और  शानू शर्मा के साथ पोज देती नजर आ रही है। वहीं इससे पहले अदाकारा के बर्थडे पर उनके पति आदित्य चोपड़ा एक्ट्रेस को आइसक्रीम खिलाते दिखे।

PunjabKesari

बता दें कि रानी मुखर्जी ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में 1996 में बंगाली फिल्म 'बिएर फूल' से की थी। हालांकि बॉलीवुड में उन्होंने इसी साल रिलीज हुई मूवी 'राजा की आएगी बरात' से डेब्यू किया था। गुलाम हो या फिर मर्दानी हर एक फिल्म से रानी ने अपनी छाप फैंस के बीच छोड़ी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static