शो में हनी सिंह के साथ हुई मारपीट, बीयर की बोतलें दिखाकर रैपर को भगाया स्टेज से

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 10:27 AM (IST)

फेमस रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह के साथ हाल ही में दिल्ली के एक क्लब में कुछ लोगों ने बदसलूकी की, मामला इतना बढ़ गया कि शो को बीच में ही बंद करना पड़ा। हनी सिंह ने शो में बदसलूकी करने वालों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है, जिसकी जांच शुरु कर दी गई है।

PunjabKesari

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक क्लब में शो के दौरान गायक यो यो हनी सिंह के साथ कथित बदसलूकी के सिलसिले में मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक यह घटना 26 और 27 मार्च की रात की है। पुलिस के अनुसार हौज खास थाने में 27 मार्च को हिरदेश सिंह, जो यो यो हनी सिंह के नाम से जाने जाते हैं,के साथ बदसलूकी करने और धमकी देने की शिकायत मिली थी।

PunjabKesari

सिंगर ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 26 और 27 मार्च की दरम्यानी रात को साउथ एक्सटेंशन-2 के एक क्लब में शो कर रहे थे। शो के दौरान, पांच-छह अज्ञात लोग जबरन मंच पर चढ़ गए और कलाकारों के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया, उनमें से एक ने सिंगर का हाथ पकड़ लिया और उन्हें खींचना शुरू कर दिया।भरे शो में उन्होंने बीयर की बोतलें दिखाईं और आर्टिस्ट्स के साथ धक्का-मुक्की भी की।  

PunjabKesari

 इस घटना के बाद हनी सिंह और उनकी टीम वहां से चली गई। पुलिस उपायुक्त के मुताबिक इस सिलसिले में भारतीय दंड संहिता की धारा 323,341,506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पांच आरोपियों की पहचान कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस पूरे मामले पर अभी तक हनी की तरफ से कोई भी ऑफिशीयल अनाउंसमेंट सामने नहीं आया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static