इस तस्वीर को लेकर बुरी तरह Troll हुई हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर, लोग बोले- शर्म करो

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 12:33 PM (IST)

हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर अकसर चर्चाओं में बनी रहती हैं। इन दिनाें एक तस्वीर को लेकर विवाद हो रहा है, जिस पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान जारी किया है। उन्होंने इस तस्वीर के पीछे की कहानी भी शेयर की है। 

PunjabKesari
दरअसल कुछ दिन पहले काइली ने लैब कोट पहने हुए कॉस्मेटिक्स पर काम करते हुए खुद की ग्लैमरस तस्वीरों शेयर की थी। साथ में उन्होंने लिखा- "आप लोगों के लिए नया जादू बनाने वाली लैब में हूं "। हालांकि उनका यह पोस्ट फैंस को पसंद नहीं आया। कुछ यूजर्स ने लिखा- मेकअप और खुले बालों के साथ लैब में काम नहीं किया जाता।

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- लैब में कोई दस्ताना नहीं, हेयर नेट नहीं और ना ही मास्क है, एक्ट्रेस ने किसी भी नियम को फॉलो नहीं किया है। अब काइली ने इन सब काे जवाब देते हुए कहा- मैंने अपने लिए यहां फोटो क्लिक करवाई और किसी भी नियम को नहीं तोड़ा है। उन्होंने आगे लिखा- मैंने ऐसा कर किसी को भी जोखिम में नहीं डाला है। 

PunjabKesari
इसी बीच एक यूजर ने लिखा- "गलत सूचना देने के लिए काइली तुम्हे शर्म आनी चाहिए। तुम बिना मास्क के लैब में खड़ी हो, क्या ये नियम तोड़ना नहीं है"? इस पर  एक्ट्रेस ने लिखा- "यह एक व्यक्तिगत स्थान है" । हालांकि इस पोस्ट को लेकर लोगाें की मिली- जुली राय है। कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस के स्पोर्ट में लिखा- वह कुछ भी गलत नहीं कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static