Hollywood एक्टर के बेटे का कारनामा, पिता के सामने ठोक दी 3 करोड़ की लग्जरी  कार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 06:23 PM (IST)

हॉलीवुड सुपरस्टार बेन एफ्लेक फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं, लेकिन इस बार वह अपने बेटे के चलते चर्चा में  बने हुए हैं। अपनी गर्लफ्रेंड जेनिफर लोपेज और 10 साल के बेटे के साथ कार देखने पहुंचे एक्टर को क्या मालूम था कि छोटी सी गलती उनका करोड़ों का नुकसान कर देगी। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो  बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज लॉस एंजिल्स में लग्जरी कार देखने एक शोरूम में गए। अभी वह डीलर से बात ही कर रहे थे कि अचानक उनका बेटा सैमुअल गार्नर कार में बैठ गया और बैक गियर लगा दिया। वह कार पर काबू पाता इससे पहले वह पीछे खड़ी तीन करोड़ की कीमत वाली  बीएमडब्ल्यू कार से टकरा गई। 

PunjabKesari

वैसे तो इस हादसे में किसी को चोट नहीं लगी लेकिन इस हादसे में एक्टर की कार को बेहद नुकसान हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में देख सकते हैं कि बच्चा इस हादसे के बाद बुरी तरह से डर गया और अपने पिता से आकर लिपट गया। देख सकते हैं कि एक्टर भी अपने बेटे को संभाल रहे हैं। उन्हें इस बात की तसल्ली है कि उनका बच्चा सही सलामत है। 

PunjabKesari


 रिपोर्ट की माने तो एक्टर ने कुछ समय पहले ही तीन करोड़ की यह कीमत कार ली थी, कुछ मिनटों और लापरवाही के चलते उनका करोड़ों का नुकसान हो गया है दरअसल सैमुअल, बेन एफ्लेक और एक्ट्रेस जेनिफर गार्नर के सबसे छोटे बेटे हैं। सैमुअल की दो बड़ी बहनें  वायलेट ऐनी और सेराफिना रोज एलिजाबेथ हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static