शर्मनाक! सड़क किनारे रोती रही बेसहारा सास, कलयुगी बहू ने बिस्तर समेत घर से निकाला

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 05:08 PM (IST)

कहते हैं सास और बहू का रिश्ता मां और बेटी की तरह होता है। अगर एक बहू चाहती है कि उसकी सास उसे मां की तरह लाड करे तो एक सास की भी यही इच्छा होती है कि उसकी बहू एक बेटी की तरह उसकी इज्जत करे। हालांकि कईं बार कुछ ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो रिश्तों पर और कहीं न कहीं इंसानियत पर सवाल खड़े कर देते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां कलयुगी बहू ने 80 साल की बुजुर्ग बेसाहरा सास को घर से निकाल दिया। 

PunjabKesari

दरअसल यह मामला हरियाणा के हिसार के आजाद नगर क्षेत्र का है। जहां इंसानियत तब शर्मसार हो गई जब एक बहू ने सास का सारा समान और कपड़े फेंक दिए और उसे घर से निकाल दिया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

घर से निकालते हुए खरी खोटी सुनाई 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में बेसहारा और बुजुर्ग सास जमीन पर बैठी है और उसका सारा समान आस-पास बिखरा हुआ है। उसे घर से निकालते हुए बहू उसे खूब खरी खोटी सुना रही है। 

पुलिस से की शिकायत 

PunjabKesari

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने आग पकड़ी और इसके बाद हरियाणा महिला आयोग ने इस पर एक्शन लेते हुए पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस की मानें तो बुजुर्ग महिला ने अपने बयान में कहा कि उसके 3 बेटे हैं और तीनों ही सरकारी नौकरी से रिटायर हैं। 

बहू को नहीं मंजूर बुजुर्ग सास साथ रहे 

खबरों की मानें तो बुजुर्ग महिला के तीनों बेटे अलग-अलग रहते हैं और वह शुरू से ही अपने बेटे भागमल पटवारी के साथ रहती है लेकिन उसकू बहू को यह नहीं मंजूर जिसके बाद से ही वह लगातार उससे झगड़ा करती है। हालांकि सास ने इस बार में कभी कुछ बात नहीं की ताकि बहू और बेटे का रिश्ता खराब न हो। लेकिन बहू अपनी हरकतों से नहीं सुधरी। 

बहू की हुई गिरफ्तारी 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो बहू की गिरफ्तारी हो गई है। वहीं सामने आई वीडियो में सास रो-रोकर अपनी आपबीती सुना रही है। 

सच में ऐसी खबरें कहीं न कहीं इंसानियत को शर्मसार करती हैं। आपकी इस पर क्या है राय हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static