G20 Summit में शामिल हुई हिना खान, कश्मीर की वादियों में जाने की Excitement की शेयर

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 06:34 PM (IST)

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस हिना खान सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने फैशन सेंस के चलते तो कभी अपने रिलेशन के कारण एक्ट्रेस लोगों से लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस श्रीनगर कश्मीर में चल रहे g20 सम्मेलन का हिस्सा बनने पहुंची हैं। आपको बता दें कि हिना खान श्रीनगर में ही पली बढ़ी हैं ऐसे में वह इस सम्मेलन का हिस्सा बनकर बहुत ही गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। 

शेयर की अपनी एक्साइटमेंट 

g20 का हिस्सा बनकर हिना खान ने अपनी एक्साइटमेंट शेयर की हैं। तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि - 'जम्मू कश्मीर और देश में  युवाओं के लिए सकारात्मक विकास और रचनात्मक विकल्पों को बढ़ावा देने के लिए श्रीनगर में जी20 टूरिज्म वर्किंग ग्रुप की बैठक का हिस्सा बनकर मैं बहुत ही खुश हूं। नए कश्मीर के विकास की कहानी में योगदान देने और साथी कश्मीरी युवाओं को प्रेरित करने पर गर्व है। आज अद्भुत प्रतिभा से मुलाकात हुई, अवसर के लिए श्रीनगर के मेयर को धन्यवाद। वास्तिवक उपलब्धि हासिल करने वालों को गृह सरकार से मान्यता मिलना उत्साहजनक है। अपने भविष्य के लिए सही रास्ता चुनने के लिए बहुत से लोगों को प्रेरित करने की उम्मीद है। धन्यवाद मेयर @junaidmattu इस शानदार पहल के लिए ।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

क्रीम आउटफिट में दिखी बेहद खूबसूरत 

वहीं अगर बात हिना खान के आउटफिट की करें तो जी20 मीटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने क्रीम कलर का हैवी फ्रॉक सूट पहना था। वहीं कानों में मैचिंग ईयररिंग्स और बालों में पॉनीटेल बनाकर एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

 ओटीटी वेब सीरिज में दिखेंगी हिना 

वहीं अगर बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्दी ही अदीब रईस की आने वाली फिल्म सीरिज 7 वन में राधिका श्रॉफ के साथ दिखने वाली हैं। इस सीरिज में हिना एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static