Ramadan 2021: हिना खान से लेकर सारा समेत इन स्टार्स ने दी पाक महीने की बधाई

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 04:49 PM (IST)

रमजान का पवित्र महीना शुरू हो चुका है। अल्लाह की इबादत के लिए रमजान में बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक 30 दिनों तक रोजे रखते हैं। वहीं इस पावन मौके पर बाॅलीवुड से लेकर टीवी सितारों ने फैंस को अपने-अपने अंदाज में रमजान की मुबारकबाद दी है। जहां एक तरफ एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने ससुराल से वीडियो शेयर कर बधाई दी तो वहीं हिना खान ने ट्रेडिशनल लुक में खजूर नोश फरमाते दिखीं। 

हिना खान

हिना खान येलो सूट में सिर पर दुपट्टा लिए रमजान की बधाई दी। इस ट्रडिशनल लुक में हिन बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंनें अपने लुक को गोल्डन इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

दीपिका कक्कड़

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने भी फैंस रमजान की मुबारकबाद दी। एक्ट्रेस ने ससुराल से एक वीडियो भी शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

सारा अली खान

इन दिनों सारा अली खान कश्मीर के गुलमर्ग में मां अमृता संग छुटि्टयां एन्जाॅय कर रही हैं। रमजान के मौके पर सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वहां से सुबह की अजान का वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari

हुमा कुरैशी

एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के लहंगे में अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘चांद मुबारक और रमदान मुबारक। रोजा, दुआओं और प्यार का महीना शुरू हो गया है।‘ 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

 

जरीन खान

जरीन खान ने एक वीडियो शेयर कर फैंस को रमजान महीने की मुबारकबाद दी और साथ ही बताया कि उनके नाना अब उनके बीच नहीं रहे। एक्ट्रेस ने फैंस से अपने नाना की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने की अपील की है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static