NBT Utsav 2024: बीमारी के बीच Hina Khan ने अटेंड किया Event, सलवार Suit में देख खुश हुए फैंस

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 03:09 PM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड में कल स्टार्स NBT उत्सव अवार्ड सेरेमनी में नजर आए । अनन्या पांडे, करिश्मा कपूर, नव्या नवेली, जया किशोरी, शरवरी वाघ, भूमि पेडणेकर जैसी स्टार्स दिवाज खूबसूरत लुक लिए पहुँची। हर स्टार की ग्लैमर्स लुक देखने वाली थी लेकिन इन सब के बीच हिना खान की लुक पर ही सबकी नजर रही। हॉट मेजेंटा सलवार सूट में हिना खान का लुक हर किसी के दिल को छू गया सूट पर हेवी गोल्डन वर्क था और हिना का इस हालत में भी खुद को हिम्मत देना और इवेंट में पहुँचना सच में काबिल ए तारीफ है। 

चलिए बाक़ी दिवाज का भी आपको लुक दिखाते हैं। अनन्या पांडे और उनकी बेस्टी नव्या नवेली नंदा दोनों ही साड़ी में इवेंट अटेंड करने पहुँची। अनन्या ने गोल्डन ब्राउन साड़ी ड्रेस स्टाइल में कैरी की थी, अनन्या ने साड़ी का पल्लू बहुत स्टाइल से कैरी किया था और ब्लाउज टॉप स्टाइल पहना था। नव्या ने स्काई ब्लू साड़ी पहनी थी। सिम्पल सी साड़ी में नव्या प्यारी लग रही थी और साड़ी की बात हो रही है तो साड़ी तो भूमि पेडणेकर और करिश्मा कपूर की भी बहुत प्यारी थी। 

पहले करिश्मा कपूर की लुक देखिए। करिश्मा ने क्रीमी वाइट साड़ी पहनी थी जिस पर पिंक कलर का फ़्लोरल प्रिंट था।सिम्पल हाफ स्लीव्ज़ ब्लाउज पहना था और गजरा लगाकर जूड़ा किया था और अब भूमि की भी ब्लैक साड़ी देखिए जिस पर फ़्लोरल कढ़ाई थी। इसके साथ भूमि ने फुल स्लीव ब्लाउज पहना जिसके साथ ग्लव्ज़ अटैच थे। गले में भूमि ने पर्ल नेकलेस पहना था। भूमि का लुक भी fans को ग्रेसफुल लगा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

जया किशोरी सिम्पल सूट में ही सबको इम्प्रेस कर गई. छोटी सी बिंदी-हल्के ईयररिंग्स हमेशा से ही fans को बहुत पसंद आते हैं। राधिका मदान ने ब्लैक कलर की फ्लोर लेंथ ड्रेस पहनी थी और इशिता राज ने क्रीम गोल्डन साड़ी कम लहंगा पहना था। 

कार्तिक आर्यन, सोनू सूद जैसे और भी कई स्टार्स अवार्डस इवेंट में नजर आए। चलिए इन स्टार्स की एक झलक दिखाते हैं और आप हमें कॉमेंट बॉक्स में बताए कि आपको किस दीवा का लुक सबसे प्यारा लगा? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static