श्रीवल्ली गर्ल की Health List में शामिल हैं ये एक्सरसाइज, फिट रहने के लिए करती हैं डेली

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2023 - 02:26 PM (IST)

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के बारे में आज कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस नेशनल क्रश के नाम से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। खूबसूरत होने के साथ-साथ श्रीवल्ली गर्ल अपनी डाइट का भी खास ध्यान रखती हैं। आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपना वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन रश्मिका की फिट बॉडी का राज सिर्फ एक्सरसाइज ही नहीं बल्कि अच्छा डाइट प्लान भी है। आज रश्मिका अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में श्रीवल्ली गर्ल के जन्मदिन पर आपको उनके कुछ फिटनेस सीक्रेट्स बताते हैं...

फिटनेस का रखती हैं खास ख्याल 

एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस सीक्रेट्स शेयर करती रहती है। एक वीडियो शेयर करते हुए रश्मिका ने कैप्शन ने बताया था कि अपने फिटनेस गोल के लिए वर्कआउट को बार-बार बदलने की जगह स्थिर रखें। फिर चाहे फिजियो हो, डाइट हो, आपकी सोच, आपका सफर या कुछ भी चीजों को हमेशा स्थिर ही रखें और उन्हें एंजॉय करें।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

स्किपिंग, डांसिंग, स्विमिंग का लेती हैं सहारा 

इसके अलावा रश्मिका अपने वर्कआउट सैशन के लिए स्किपिंग, डांसिंग, स्विमिंग, किक बॉक्सिंग फॉस्ट वॉकिंग , पावर योगा भी जरुर करती हैं। इसके अलावा वह कार्डियो एक्सरसाइज और वेट ट्रेनिंग भी जरुर करती हैं। उनका मानना है कि इससे मसल्स मजबूत बनते हैं और हम ज्यादा फिट महसूस करते हैं। इसके अलावा किसी भी तरह की चोट से खुद को बचाने के लिए श्रीवल्ली गर्ल पहले वार्मअप एक्सरसाइज करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

श्रीवल्ली की फिटनेस में शामिल हैं ये एक्सरसाइज 

इसके बाद रश्मिका एक्टिवेशन एक्सरसाइज जैसे फ्लैट बेंच, बॉल स्लैम और मल्टी जॉइंट प्राइमरी एक्सरसाइज भी करती हैं। जिम एक्सरसाइज के अलावा श्रीवल्ली की फिट बॉडी में डंबल के साथ बॉडी वर्कआउट, चिन-अप एक्सरसाइज जैसे कई सारे वर्कआउट एक्सरसाइज भी शामिल हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

ऐसा है डाइट प्लान 

रश्मिका मंदाना रोज सुबह उठकर रोज एक लीटर पानी भी जरुर पीती हैं। इसके बाद वह एप्पल साइड विनेगर का सेवन करती हैं एक्ट्रेस वेजिटेरियन हैं ऐसे में वह लंच में साउथ इंडियन भोजन के साथ सूप, फल खाना पसंद करती हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static