Anniversary पर रोमांटिक हुए ''हीमैन'' और ''ड्रीम गर्ल'',  44 साल पहले परिवार के खिलाफ जाकर की थी शादी

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 02:58 PM (IST)

अक्सर हम ये सुनते हैं कि उम्र बढ़ने के साथ रिश्ते में वो बात नहीं रहती जो पहला हुआ करती थी, लेकिन  ड्रीमगर्ल यानी कि हेमा मालिनी और धमेंद्र को देखकर ऐसा नहीं लगता है। उम्र बढ़ने के साथ- साथ उनके बीच का प्यार और बढ़ता जा रहा है। भले ही उनकी शादी को  44 साल हो गए हैं पर आज भी ये दोनों बाकी कपल के लिए मिसाल हैं। सालों बाद भी दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं आई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)


यह तो हम सभी जानते हैं कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी। शादी को लेकर कई अड़चनें आईं, लेकिन दोनों ने मिलकर सभी मुश्किलों का सामना किया। यही कारण है कि ये जोड़ी लोगों को बेहद इंस्पायर करती है। आज दोनों शादी की की 44वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं, ऐसे में ड्रीमगर्ल ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में अपने जीवनसाथी को विश किया।

PunjabKesari
हेमा मालिनी ने अपनी और धर्मेंद्र  की यादों से जुड़ी कई तस्वीरों को मिलाकर बेहद प्यारा वीडियाे शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लकखा है-  'आज हमारी शादी की सालगिरह है, 44 साल हो गए हमारे साथ को। 2 खूबसूरत बेटियां और नातिनें और आसपास प्यार करने वाले लोग, और मैं जिंदगी से क्या मांगू? अपने इस खूबसूरत दिन पर फैन द्वारा बनाया गया एक वीडियो शेयर कर रही हूं.'।

PunjabKesari

इस वीडियो को देख अंदाजा लगा सकते हैं कि आज भी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का प्यार कितना गहरा है। वहीं कपल की बड़ी बेटी ईशा देओल ने भी खास अंदाज में अपने पेरेंट्स को एनिवर्सरी की बधाई दी। एक्ट्रेस ने लिखा- 'हैप्पी एनिवर्सरी मम्मी पापा. बहुत प्यार करती हूं और बस आप दोनों को गले लगाना चाहती हूं '। इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में हेमा धर्मेंद्र के कंधे पर सिर रखे हुए हैं और दोनों मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।

PunjabKesari
 44 साल पहले धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को एक होने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। एक तरफ जहां   धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने तलाक देने से मना कर दिया था तो वहीं वहीं हेमा के परिवार वालों ने भी इस शादी के लिए मना कर दिया था क्योंकि धर्मेंद्र उम्र में काफी बड़े थे और वो चार बच्चों के पिता थे। ऐसे में दोनों ने शादी के लिए इस्लाम धर्म अपनाया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static