Kalki 2898 Ad: चेहरे पर मिट्टी, माथे पर चमकती आंख, क्या आपने देखा Big B का ये खूंखार रूप ?

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 12:15 PM (IST)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म‘कल्कि 2898 एडी'में अश्वत्थामा के किरदार में नजर आयेंगे।  इस मेगा बजट फिल्म का हाल ही में पोस्टर जारी हुआ जिसने तहलका मचा दिया है। इसमें अमिताभ बच्चन का ऐसा रूप देखने को मिला है जो इतने सालों में पहले कभी नहीं देखा गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


नाग अश्विन द्वारा निर्देशित सायंस फिक्शन महाकाव्य फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी'में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।‘कल्कि 2898 एडी'के निर्माताओं ने इस फिल्म में अमिताभ के किरदार से पर्दा उठा दिया गया है। 

PunjabKesari
फिल्म का एक छोटा सा टीजर वीडियो शेयर किया गया, जिसमें देखने को मिला कि सफेद कपड़े से ढका हुआ एक शख्स गुफा में बैठकर शिव लिंग की पूजा कर रहा है। फिर एक बच्चे की आवाज सुनाई देती है, जो उससे पूछ रहा है कि क्या तुम मर नहीं सकते, तुम भगवान हो। कौन हो तुम। इसके बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं मैं द्वापर युग से दशावतार की प्रतीक्षा कर रहा हूं। द्रोणाचार्य का पुत्र हूं अश्वत्थामा। इतना बोलकर वह चले जाते हैं और उनसे सिर पर बनी आंख चमकने लगती है।

PunjabKesari
इस फिल्म के टीजर ने ही रोंगटे खड़े कर दिए हैं, ऐसे में सोचिए फिल्म कितनी शानदार और धमाकेदार होगी। अमिताभ बच्चन के इस खूंखार लुक को देख लोग बेहद हैरान हैं। वहीं बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन भी अपने पिता की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा- द बॉस।  टीजर आउट होने के बाद, फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static