वेडिंग कार्ड  ऐसा है तो शादी कैसी होगी...क्या आपने देखा फजल-ऋचा चड्ढा की शादी का Unique Card

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 03:26 PM (IST)

लंबा इंतजार, फिए ऐलान और अब शादी का कार्ड...बाॅलीवुड के क्यूट कपल एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले कुछ दिनाें से चर्चा में छाए हुए हैं। वह दिन दूर नहीं जब यह दोनों हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। लॉकडाउन के बाद से ही इनकी शादी के इंतजार में बैठे फैंस वेडिंग कार्ड देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। 

PunjabKesari
खबरें हैं कि  ऋचा और अली इस महीने के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसी बीच इन कपल की शादी के कार्ड भी वायरल हो गया है, जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है। इस  वेडिंग कार्ड को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है  इन दोनों की शादी कितनी शानदार होने जा रही है। इसमें पुराने जमाने के रोमांस की झलक साफ दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari
यह यूनिक कार्ड माचिस की डिब्बी की तरह दिखाई दे रहा है। रेट्रो थीम पर बने इस कार्ड में ऋचा और अली का साइकल पर बैठे नजर आ रहे हैं और उपर 'कपल मैचेस' लिखा हुआ है। कपल के वेडिंग इनवाइट को माचिस की डिब्बी के आकार में 90 के दशक का एक रेट्रो फील दिया गया है। ऐसे में लोगों को कहना है कि कार्ड ऐसा है तो शादी कैसी होगी। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है इस शानदार कार्ड को ऋचा और अली के एक दोस्त ने डिजाइन किया है। बताया जा रहा है कि कपल की शादी के दो फंक्शन होंगे, एक मुंबई में और दूसरा दिल्ली में। इस खास मौके पर  करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल होंगे। दरअसल यह दोनों 2021 में ही सात फेरे लेने जा रहे थे लेकिन  लॉकडाउन की वजह से शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई।  मार्च 2022 में भी शादी की खबरें सामने आई थी लेकिन किसी वजह से हो नहीं पाई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static