क्या कंगना को गया है फिर से प्यार ?  बॉलीवुड क्वीन बोली- जल्द ही पता चल जाएगा

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 12:31 PM (IST)

‘मैं जिस फैमिली से आती हूं वहां प्रधानमंत्री को सुपरस्टार माना जाता है। मेरे परिवार के लिए पीएम सुपरस्टार हैं और हमेशा रहेंगे' यह कहना है  बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का। कंगना ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में राजनीति को लेकर खुलकर बात की। इसके साथ ही कंगना ने अपने दफ्तर में BMC द्वारा की गई तोड़फोड़ पर भी बात की।

 PunjabKesari
पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय लीडर: कंगना 

एक अखबार को दी गई इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि वो किसे सुपरस्टार मानती हैं। उनका मानना है कि पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय लीडर हैं। इसमें कोई शक नहीं है। कंगना ने कहा-  ये हमारा सौभाग्य है कि नरेंद्र मोदी जी को हमने पाया है अपने देश के लिए। मुझे लगता है वे हमारे देश को वहां ले गए हैं जहां खड़े होकर हम बहुत गर्व करते हैं। 

PunjabKesari

इंडस्ट्री में हैं मेरे बहुत कम दोस्त: कंगना 

 इस बीच कंगना से ये सवाल भी किया गया कि जब बीएमसी उनका दफ्तर तोड़ रही थी तो उनका साथ देने कोई क्यों नहीं आया। इस पर वह कहती हैं-  इंडस्ट्री में मेरे बहुत ही कम लोग दोस्त हैं और जो मेरे अपने है उन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया और मेरा साथ दिया। कंगाना ने इन सब के नाम लेकर बताया- मिस्टर प्रसून जोशी जी, मिस्टर विजेंद्र प्रसाद, बहुत से लोग हैं जो हर मुश्किल में मेरा साथ देते हैं। 

PunjabKesari

अपने प्रोफेशन से प्यार करती हैं कंगना 

इसके साथ ही  क्वीन ने बताया कि वह अपने प्रोफेशन से क्यों प्यार करती हैं। उन्होंन कहा कि- यहां आप अच्छे कपड़े पहन सकते हैं, अफेयर रख सकते हैं और वो सब हो जो आप चाहते हैं यहां कर सकते हैं।  आखिर में उन्होंने यह भी बताया कि अगले पांच सालों में वह खुद को  एक वाइफ और एक मां के तौर पर देखती हैं। कंगना ने इस दौरान यह भी इशारा किया कि उनकी लाइफ में किसी स्पेशल की एंट्री हो चुकी है, जिसका पता जल्द ही लगने वाला है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static