अधूरी इच्छा पूरी करने के लिए हार्दिक- नताशा ने फिर की शादी, ड्रीम वेडिंग में दूल्हा- दुल्हन लगे रॉयल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 09:37 AM (IST)

भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पंड्या लोगों के दिलों में तो राज करते ही हैं, लेकिन इस बार उन्होंने जो कर दिखाया उससे फैंस उनके कायल हो गए हैं। हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने वैलेंटाइन डे के खास मौके पर दोबारा शादी की। नए नवेले जोड़े की तरह लोगों को इस दूल्हा- दुल्हन की तस्वीरें देखने का भी बेसर्बी से इंतजार था। 

PunjabKesari
हार्दिक अपने शानदार प्रदर्शन के साथ ही अपनी सोशल लाइफ को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं। उनकी दूसरी शादी की बात सामने आने के बाद तो वह कुछ ज्यादा ही चर्चा में चल रहे हैं। भारतीय टीम के स्टार ने इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर लिखा- "हमने तीन साल पहले जो कसम खाई थी, उसे फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया। हम लकी है कि इस प्यार के जश्न के मौके पर हमारा परिवार और हमारे दोस्त साथ हैं. ”। 

PunjabKesari
इस खास दिन के लिए कपल ने उदयपुर को चुना था। इस दौरान उन्होंने क्रिश्चियन वेडिंग की। तस्वीरों में देख सकते हैं कि  नताशा फुल स्लीव्स और थाई-हाई स्लिट वाले व्हाइट वेडिंग गाउन में परी से कम नहीं लग रही थी। वही हार्दिक भी ब्लैक कलर के सूट में काफी जच रहे थे। इसके साथ व्हाइट शर्ट, बो टाई और टिंटेड चश्मे को पेयर किया गया था।

PunjabKesari
 इस दौरान कपल व्हाइट कारपेट पर एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए ग्रैंड एंट्री लेता दिखाई दिया। इयस शादी की जान रहा दोनों का तीन साल का बेटा अगस्त्य पांडे जो अपने माता- पिता की शादी में बहुत खुश दिखाई दे रहा था। दुल्हन नताशा के लुक की बात करें तो फुल स्लीव्स थाई-हाई स्लिट वेडिंग गाउन के साथ स्टेटमेंट डायमंड नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे थे। 

PunjabKesari

 हार्दिक पंड्या की पत्नी ने स्लीक बन और नेचुरल मेकअप के साथ अपने लुक को कंपलीट किया  था। कपल की यह शादी एकदम Dreamy थी। उनकी यह तस्वीरें साेशल मीडिया पर छाई हुई हैं।  हार्दिक और नताशा 31 मई, 2020 में लॉकडाउन के दौरान शादी के बंधन में बंधे थे। तब दोनों ने कोर्ट मैरिज के ज़रिए एक दूसरे को अपनाया था।

PunjabKesari

उस दौरान अधूरी रह गई इच्छा को पूरा करने के लिए दोनों ने लेविश और ग्रैंड अंदाज़ में शादी करने का मन बनाया। हार्दिक और नताशा की दूसरी बार शादी में दोनों के परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों ने शिरकत की। हार्दिक पंड्या जहां भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख खिलाड़‍ियों में से एक हैं, वहीं नताशा को डीजे वाले बाबू गाने से फेम मिली थी। इसके अलावा नताशा बिग बॉस 8 में भी दिखाई दी थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static