अली अब्बास जफर के घर आई खुशियां, बेहद प्यारी तस्वीर के साथ दी Good News

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 01:26 PM (IST)

बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से गुड न्यूज सुनाई दे रही है। साेनम कपूर के बाद अब निर्देशक अली अब्बास जफर के घर भी खुशियां आई है। उनकी पत्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। पापा बनने की खुशी उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जाहिर की। अली की अनाउंसमेंट के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। 

PunjabKesari

अली ने अपनी पत्नी एलिसिया की फोटो शेयर कर लिखा- एलिसिया और मैंने प्यार,  डिफरेंट शेड्स के साथ अपनी यात्रा शुरू की।  हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमने एक-दूसरे को पाया और शादी की। अब लगभग 2 साल बाद हम नए रोल में आ गए हैं।  24 सितंबर देर रात 12.25 बजे हमारे जीवन में नया मेहमान आया । प्लीज़ हमारे जॉय के बंडल ( bundle of Joy) का स्वागत करें - अलीजा जहरात्र जफर अली एलिसिया अलीजा # एलीवर्स।

PunjabKesari

उनके इस पोस्ट पर अनुष्का शर्मा, भूमि पेडनेकर समेत कई सेलिब्रिटी बधाई दे रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- आप दोनों को बधाई! वहीं टाइगर श्रॉफ ने भी कॉमेंट करते हुए लिखा, "मुबारक हो गुरु जी," "आप दोनों को बधाई "! पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में अली की पत्नी अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। 

PunjabKesari
अली और एलिसिया जफर 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे। एक साल बाद उनकी लाइफ में नन्हा मेहमान आ गया है। अली ने एक बार अपनी फिल्मी लव स्टाेरी का जिक्र करते हुए बताया था कि- उनकी पत्नी फ्रांस की फर्स्ट जनरेशन कीकी ईरानी हैं और वह वहां काम के लिए गए थे और देखते ही उनसे प्यार हो गया। इसके बाद अली ने लगभग दो साल तक उसका पीछा किया और आखिरकार वह दोनों एक हो गए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static