नव्या का बनाया पास्ता खाकर रो पड़ी थी नानी जया बच्चन, बोली- तुम हमें मार दोगी क्या?

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 03:42 PM (IST)

बच्चे जब कुछ अच्छा करते हैं सबसे ज्यादा खुशी घर के बड़ों को हाेती है। नाना- नानी या दादा- दादी  बच्चों में ही अपनी खुशियां देखते हैं, ऐसे में उनकी कोशिश रहती है उन्हें अच्छी शिक्षा देने की। बच्चन परिवार के बड़े भी कुछ ऐसे ही हैं, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन  का सिर्फ अपनी पोती ही नहीं बल्कि नातिन से भी बेहद लगाव है, तभी तो वह नव्या नवेली को अच्छी सीख देते रहते हैं। हालांकि एक बार जया ने नव्या से कह दिया था कि- क्या तुम हमें मारना चाहती हो। चलिए जानते हैं पूरा मामला

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by What The Hell Navya (@wthn_official)


अमिताभ की नातिन नव्या नवेली ने बहुत ही कम समय में अपनी एक पहचान बना ली है। वह अपने  पॉडकास्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती है जहां वह अपनी मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन के साथ नए से नए मुद्दों पर बात करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फैमिली के कुकिंग सीक्रेट शेयर किए। नव्या ने बताया कि किसका कौनसा पसंदीदा व्यंजन है। इसी बीच उन्होंने उस किस्से को भी याद किया जब  नव्या के हाथ से बना खाना खाकर जया रो पड़ी थी। 

PunjabKesari
नव्या बताती हैं कि-, 'एक दिन, मैंने सोचा कि नानी और भाई अगस्त्य नंदा के लिए पास्ता बनाऊंगी और वो मान गए। तो मैं गई और मैंने लहसुन और मिर्च के साथ वो बनाया। मैंने इतनी ज्यादा लाल मिर्च डाली कि वो खाते समय रोने लगे।' नव्या ने आगे बताया कि जया बच्चन ने कहा-   'तुम हमें मार दोगी क्या? इस पास्ता में बहुत मिर्च है।' यह किस्सा याद कर सभी मुस्कुराने लगे।

PunjabKesari

नव्या ने कहा- हर घर की एक खासियत होती है। मैं कुछ ऐसी चीज जानती हूं जिसे लोग हमारे घर पर खाना पसंद करते हैं, वो है आलू छिलका। उन्होंने बताया- हमने कुछ व्यंजनों का नाम लोगों के नाम पर रखा है। जैसे हमारे पास 'नानी मां की खिचड़ी' है, जिसे वे बंगाली तरीके से बनाती हैं। हमारे पास 'मामा टोस्ट' है। यह एक सैंडविच है, जिसे नानी एक अलग अंदाज से बनाती हैं। आपके पास 'नव्या का आलू' है क्योंकि यह वो रेसिपी है जो मैंने बनाई है। हमारे पास 'श्वेता का पास्ता' भी है। नाना हमेशा कहते हैं, मैं- श्वेता का पास्ता खाऊंगा।

PunjabKesari
इसी बीच श्वेता ने बताया कि हमारे घर में हफ्ते में एक दिन राजमा-चावल जरूर बनते थे। नव्या बताती हैं कि- मैं आलू और पास्ता सबसे बढ़िया तरीके से बनाना जानती हूं। मैं जब भी पास्ता बनाती हूं, नानू सबसे ज्यादा खुश होते हैं। उन्हें मेरे हाथों से बना हुआ पास्ता सबसे ज्यादा पसंद है।' इसी तरह इन्होने बातों- बातों में सभी की फेवरेट डिश का खुलासा कर ही दिया
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static