एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बनीं नेशनल क्रश, गूगल पर इस वजह से ट्रेंड हो रहा नाम

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 04:51 PM (IST)

हर एक फैंस के अपनी-अपनी पसंद के क्रश होते हैं जिन्हें वो स्टॉक करते हैं और फॉलो करते हैं लेकिन कुछ एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे भी होते हैं जो किसी एक के नहीं बल्कि सब के क्रश होते हैं। बात अगर साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की करें तो वह आज कल ट्रेंडिग में है। फैंस का प्यार तो उनके लिए एक बड़ा तोहफा है ही लेकिन अब रश्मिका को गूगल ने भी एक खास तोहफा दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

गूगल ने दिया इंडिया की नैशनल क्रश का खिताब 

सफलता की उचाईयों में रहने वाली रश्मिका को गूगल ने नेशनल क्रश 2020 का दिया है। दरअसल अगर आप इंटरनेट या फिर गूगल पर नेशनल क्रश टाइप करेंगे तो रश्मिका मंदाना का नाम आएगा। इस बात की खबर जबसे फैंस को हुई है तबसे ही वह बेहद खुश हैं और एक्ट्रेस को बधाई दे रही हैं। इसके बाद ट्विटर पर #NationalcrushRashmika काफी ट्रेंड कर रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

एक्ट्रेस रश्मिका ने भी जाहिर की खुशी 

इसकी खुशी फैंस को साथ-साथ रश्मिका को भी है और उन्होंने भी इसका एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है और लिखा है ,' मेरे लोग वाकई लीजेंड्री हैं. वो इतने प्यारे हैं... नहीं हैं? मेरा दिल उन सबके पास है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

आपको बता दें कि रश्मिका दक्षिण भारत के अलावा उत्तर भारत में भी काफ़ी लोकप्रिय हैं और महज 24 साल की उम्र में उन्होंने इतनी लोकप्रियता हासिल की है। रश्मिका ने कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। वहीं रश्मिका ने 2016 में Kirik Party फिल्म से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static