आदित्य नहीं लेता था ड्रग्स, ना करें ऐसी बातें... एक्टर को लेकर फैल रही गलत खबरों से नाराज हैं दोस्त

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 09:49 AM (IST)

अभिनेता, मॉडल और कास्टिंग निर्देशक आदित्य सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही अफवाहों का दौर शुरू हो गया है। कहा जा रहा है कि ड्रग्स ओवरडोज के चलते उनकी जान गई है, हालांकि मुंबई पुलिस उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं इसी बीच आदित्य के दाेस्त ड्रग्स वाली बात से नाराज हैं, उनका कहना है कि एक्टर को लेकर गलत बातें फैलाई जा रही हैं। 

PunjabKesari
आदित्य सिंह राजपूत अंधेरी में स्थित अपने अपार्टमेंट के बाथरूम में सोमवार को मृत मिले थे। पुलिस के मुताबिक राजपूत (33) की पिछले कुछ दिनों से कथित रूप से तबीयत ठीक नहीं थी और वह सोमवार अपराह्न ओशिवारा इलाके में स्थित अपने अपार्टमेंट के बाथरूम में गिर पड़े। अभिनेता की घरेलू सहायिका ने उन्हें ज़मीन पर पड़े देखा और इमारत के सुरक्षा गार्ड को सूचित किया जिसके बाद उन्हें नज़दीक के अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी मौत की वजह ड्रग्स का ओवरडोज हो सकती है। 

PunjabKesari
 बिग बॉस फेम गौतम विज ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि- मैं आदित्य को करीब पांच साल से जानते थे। हमने साथ में कई पार्टिज की हैं, खूब मजे लिए। लेकिन उन्होंने कभी मेरे सामने ड्रग्स लेना तो दूर की बात इसके बारे में बात भी नहीं की। हम लोग ड्रिंक करते थे, स्मोक भी करते लेकिन ड्रग्स से हम लोग दूर रहते थे। हमारी तीन दिन पहले ही बात हुई थी, वह मुझे मुंबई बुला रहे थे। गौतम ने कहा- जब कोई इस तरह से चला जाता है तो उसे ऐसी बातें क्यों होती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के समय भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था।

PunjabKesari
आदित्य की बेस्ट फ्रेंड सुबुही जोशी ने भी इस तरह की खबरों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा- "मुझे समझ नहीं आता है कि लोग कैसे इतने इंसेसिटिव हो सकते हैं।जरा सोचें उनकी मां पर इस तरह की घटिया खबर सुनकर क्या गुजरती होगी. एक तो उन्होंने अपना बेटा खोया है और ऊपर से इस तरह की बदनामी हो रही है"। आदित्य के दोस्त रोहित वर्मा ने भी इस तरह की खबरों को बकवास बताया था 

PunjabKesari
पुलिस के एक अधिकारी ने कहा- ‘‘ अभिनेता का विसरा नमूना जांच के लिए भेजा गया था और हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। अगर रिपोर्ट में कुछ मिलता है तो जांच उस दिशा में आगे बढ़ेगी, लेकिन अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। '' उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट से यह स्पष्ट हो जाएगा कि क्या राजपूत ने शराब या किसी अन्य पदार्थ का सेवन किया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम गोरेगांव के एक अस्पताल में किया गया और शव को अंतिम संस्कार के लिए अभिनेता के परिवार को सौंप दिया जाएगा। राजपूत ने रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला' में हिस्सा लिया था और ‘मैंने गांधी को नहीं मारा' जैसी फिल्मों में काम किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static