राज कुंद्रा के काले कारनामों से उठेगा पर्दा! कंपनी के 4 कर्मचारी देंगे गवाही

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 06:09 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मुश्किलों में फंसते जा रहे हैं। हाल ही में एडल्ट फिल्म बनाने के मामले में एक नया मोड़ आया है। खबर सामने आई है कि राज कुंद्रा की कंपनी के चार कर्मचारी सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार है। अब वह राज कुंद्रा के धंधे को बेनकाब करने में पुलिस की मदद करेंगे। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, इन चारों ने क्राइम ब्रांच के सामने कई राज खोले हैं। उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह इस रैकेट को चलाया जाता था। कर्मचारियों ने बताया कि डेढ़ साल में ही राज कुंद्रा ने अश्लील वीडियोज के जरिए करीब 25 करोड़ रुपए कमाए थे। एडल्ट फिल्मों से जो कमाई होती थी वो पहले केनेरिन कंपनी को भेजी जाती थी और फिर दूसरे रास्ते से राज तक पहुंचती थी। वहीं क्राइम ब्रांच को शक है कि कहीं ये दूसरा रास्ता क्रिप्टो करेंसी का तो नहीं। 

PunjabKesari

राज की कंपनी के कर्मचारियों ने ही पुलिस को उनकी दीवार में छुपी सीक्रेट अलमारी का राज भी बताया था। जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने 24 जुलाई को राज के ऑफिस पहुंचकर छापेमारे की थी। जहां से उन्हें कुछ बॉक्स और कई फाइलें मिली हैं जिनमें क्रिप्टो करेंसी से जुड़ी जानकारियां हैं। गवाह बनने को तैयार हुए कर्मचारियों के मुताबिक इस सीक्रेट अलमारी में एडल्ट फिल्मों से हुई कमाई की दस्तावेज रखे जाते थे। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को बीते सोमवार एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्हें पहले 23 जुलाई और अब 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। वहीं राज कुंद्रा के वकील ने बाॅम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। जिस पर 26 जुलाई को सुनवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static