साड़ी में कमाल लगती है डिंपल गर्ल दीपिका,  स्टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें ये Looks

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 11:50 AM (IST)

डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण एक्टिंग के साथ- साथ अपने लुक्स, पर्सनैलिटी, फैशन सेंस के मामले में भी टॉप पर हैं। अपने ग्लैमरस लुक के चलते वह लाखों दिलों में राज करती हैं। उनकी खास बात यह है कि वह आउटफिट के साथ  एक्सपेरिमेंट करने से भी परहेज नहीं करती हैं। वेस्‍टर्न हो या इंडियन दोनों ही आउटफिट में  वह कमाल की लगती हैं। तो चलिए आज हम डिंपल गर्ल के कुछ साड़ी लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जो किसी भी पार्टी या शादी के लिए एकदम परफेक्ट हैं। 

PunjabKesari
शिमरी साड़ी

सबसे पहले बात करते हैं  शिमरी साड़ी की, जिसे दीपिका ने TIME100 इम्पैक्ट अवार्ड के दौरान पहना। इस शानदार साड़ी को उन्होंने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कैरी किया। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए दीपिका ने सिल्वर नेकपीस और ईयररिंग्स भी ऐड किया था। यह बात कहना गलत नहीं होगा कि इस साड़ी में वह  ब्यूटी विद ग्रेस लग रही थी। 

PunjabKesari
कलरफुल साड़ी 

दीपिका जब भी साड़ी पहनती है नजरें सिर्फ उन्हीं पर ठहर जाती हैं। उनकी पीली और नीले शेड्स की खूबसूरत साड़ी को खूब पसंद किया गया था। डिजाइनर पायल खंडेलवाल के कलेक्शन से ली गई इस साड़ी को  ब्राइट यैलो कलर के स्लीवलेस ब्लाउज के साथ  स्टाइल किया गया था। उन्होंने स्काई ब्लू कलर के ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari
 फ्लोरल प्रिंट साड़ी


 फ्लोरल प्रिंट्स साड़ी में तो दीपिका पादुकोण का लुक मन मोह लेने वाला था। साड़ी के लाल और पिंक कलर के गुलाबों का गजरा तो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। इस साड़ी में उनकी बलखाती अदाओं ने तो सभी को घायल कर दिया था। 

PunjabKesari
बनारसी साड़ी

दीपिका पादुकोण अपने  फैशन को लेकर कोई गलती नहीं करती हैं, तभी तो हर लुक में कमाल की लगती हैं। उनकी हल्के प्याजी कलर की बनारसी साड़ी को भला कौन भूल सकता है। इसके साथ दीपिका ने साइड बन बनाया और सिंपल मेकअप के साथ उन्होंने किसी भी तरह की जूलरी पहनना प्रेफर नहीं किया। 

PunjabKesari
ब्लैक साड़ी 

अपनी ब्लैक कलर की साड़ी से दीपिका नया ट्रेंड लेकर आई थी। फेमस फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी के कलेक्शन से ली गई इस साड़ी को उन्होंने ग्रेसफुल तरीके से पहना, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की बेल्ट और फुल स्लीव्स का टॉप पहना। अपने इस नैचुरल मेकअप लुक के साथ उन्होंने बालों को ओपन करके स्ट्रेट रखा हुआ है

PunjabKesari
क्रीम कलर की साड़ी 

दीपिका की ट्रेडिशनल क्रीम कलर की साड़ी ने भी खूब वाहवाही लूटी थी। साड़ी में मैचिंग धागों और सफेद मोतियों के साथ हैवी इंब्राइड्री की गई थी।  इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने लंबा पल्लू कैरी किया है। एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ पन्ना स्टोन से बनी खूबसूरत ईयररिंग्स पहने थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static