सुहाना खान जैसी ग्लोइंग स्किन पाने के लिए फॉलो करें ये रूटीन

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 05:25 PM (IST)

अपने फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाने वाली सुहाना खान स्टार किड्स में सबसे फेमस हैं। सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि सुहाना अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। हर लड़की उनकी ग्लोइंग स्किन का राज जानना चाहती हैं। ऐसे में अगर आप चाहती हैं उनकी स्किन केयर के बारे में जानना तो हम आपको बता दें के हाल ही में एक्‍ट्रेस ने एक इंटव्‍यू के दौरान हेल्दी और फ्लॉलेस स्किन केयर रूटीन के बारे में बताया था और जिसे आप भी फाॅलो कर सकती हैं।

PunjabKesari

फेस क्लींज़र का करती है इस्‍तेमाल?

सुहाना खान अपनी स्किन रुटीन की शुरुआत क्लींज़र से करती हैं। चेहरे को साफ सुथरा द‍िखाने के ल‍िए क्‍लींजर करना जरुरी होता है। ताकि त्वचा पर मौजूद धूल-गंदगी साफ हो जाए।

मॉइश्चराइज़र लगाना 

मॉइश्चराइज़ करना बहुत जरूरी है। फेस क्लींजर के बाद सुहाना चेहरे पर मॉइश्चराइज़र लगाती हैं। हर मौसम में स्किन को रुखेपन से बचाने के लिए मॉइश्चराइज़र लगाना चाहिए।

PunjabKesari

सनस्क्रीन का इस्तेमाल 

सुहाना खान धूप की हान‍िकारक यूवी क‍िरणों से चेहरे को बचाने के लिए सनस्क्रीन का इस्तेमाल करती हैं। सुहाना के मुताबिक सनस्क्रीन न केवल टैनिंग से बचाने का काम करता है बल्कि एंटी-एजिंग भी बनाए रखता है।

पीती हैं खूब पानी 

सुहाना खान ने बताया कि वो अपनी स्किन को हाइड्रेड रखने के ल‍िए खूब पानी पीती हैं। दिनभर में वो कम से कम 7-8 गिलास पानी पीती हैं। इसके लिए वो फलों का रस का सेवन करती हैं। आप फल भी खा सकते हैं।

PunjabKesari

लगाती हैं फेस मास्क 

स्किन को रिफ्रेश और ग्‍लोइंग बनाने के ल‍िए सुहाना चेहरे पर फेस मास्क का इस्तेमाल करती हैं। फेस मास्क स्किन को हेल्दी बनाए रखने का काम करती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static