शादी के बंधन में बंधी फिनलैंड की PM, 16 साल पुराने पार्टनर से की शादी

8/4/2020 1:52:23 PM

फिनलैंड की प्रधानंत्री सना मारिन शादी के बंधन में बंध गई हैं। बीते रविवार को उन्होंने अपने दोस्त मार्कस रायकोनेन से शादी की। वह दुनिया में सबसे कम उम्र की पीएम हैं। सना और उनके दोस्त मार्कस रायकोनेन एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। अपनी शादी की जानकारी सना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि मार्कस रायकोनेन पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी  हैं। खबरों की माने तो इस शादी में तकरीबन 40 लोग ही शामिल हुए थे। कोरोना महामारी को देखते हुए सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शादी में शामिल हुए थे।

18 साल की उम्र में हुई थी पहली मुलाकात

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात तब हुई जब वह 18 साल के थे। शादी की घोषणा फिनलैंड की प्रधानमंत्री मारिन ने दिसंबर में की थी। इस खबर को शेयर करते हुए फिनलैंड की प्रधानमंत्री ने लिखा , ' हमने एक साथ बहुत कुछ देखा और अनुभव किया है।

16 साल पुराना है रिश्ता

PunjabKesari

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए सना मारिन ने कहा हम दोनों तब से साथ हैं जब हम 18 साल के थे। हम दोनों हमेशा से ही एकसाथ पले-बढ़े हैं। हम अब एक खूबसूरत बच्ची के माता-पिता भी हैं। 

मार्कस ने दिया हमेशा साथ : सना मारिन

सना मारिन ने शादी के बाद कहा , 'मार्कस आपने हमेशा हर पल मेरा साथ दिया। इसके लिए मैं आपका शुक्रिया करती हूं। आपको बता दें कि सना और मार्कस का रिश्ता 16 साल पुराना है और दोनों की एक बेटी भी है जो अब 2 साल की हो चुकी है।


Edited By

Janvi Bithal

Related News