बॉलीवुड डिजाइनर अबु जानी-संदीप खोसला ने लगाई अमृतसर में फैशन एग्जीबिशन

punjabkesari.in Thursday, Nov 07, 2019 - 05:03 PM (IST)

अमृतसरः फिक्की फ्लो एक ऐसा मंच है जो वुमन इम्पारमेंट को बढ़ावा देता आ रहा है और इस दिशा में अब तक उन्होंने कई सराहनीय कदम भी उठाए हैं। ऐसा ही एक कदम उन्होंने फैशन इंडस्ट्री की ओर भी बढ़ाया है और इसी को ध्यान में रखते हुए फिक्की ने लुप्त होती पंजाबी ट्रडीशनल कलाएं जैसे ठठेरा, अजर बंद और दरी कला जैसे हस्तशिल्प उद्योग को प्रमोट करने के लिए जरूरी कदम बढ़ाया है। कल अमृतसर में फिक्की की ओर से होटल ताज सवर्णा में एक फैशन एग्जीबिशन का आयोजन किया गया। एग्जीबिशन में फिक्की फ्लो की पूर्व प्रेसिडेंट पिंकी रैड्डी व पंजाब केसरी ग्रुप के नारी डायरेक्टर श्रीमती साईशा चोपड़ा बतौर चीफ गेस्ट उपस्थित रहीं।

 

PunjabKesari,nari

एग्जीबिशन के दौरान फिक्की की मुहिम रिवाइवल फॉर सर्वाइवल के बैग प्रदर्शित करती फिक्की की सदस्याएं। 

अमृतसर में फिक्की फ्लो इवेंट में बॉलीवुड डिजाइनर अबुजानी व संदीप खोसला ने अपनी कलैक्शन गुलाबों व एएसएएल की प्रदर्शनी की लगाई, जिसमें ट्रडीशनल औऱ कैजुअल दोनों ही तरह के आऊटफिट्स की अच्छी खासी वेरायिटी देखने को मिली। जहां गुलाबों एग्जीबिशन में कैजुअल ड्रेसेज का बोलबोला रहा वहीं एएसएएल में ट्रडीशनल लंहगा चोली, साड़ी व सूट्स के शानदार डिजाइन देखने को मिले।

 

PunjabKesari,nari

 

PunjabKesari,nari

प्रदर्शनी के दौरान प्रोडक्ट देखती हुई महिला। 

ब्राइट न्यॉन कलर्स, मिरर व गोटा-पट्टी ने किया अट्रैक्टः साईशा चोपड़ा

साईशा चोपड़ा ने फिक्की फ्लो द्वारा पंजाब में लुप्त होती कला को बढ़ावा देने के लिए उठाए जाने वाले सराहनीय कदम की प्रशंसा की। साथ ही उन्होंने बताया कि डिजाइनर संदीप खोसला की ब्राइट न्यॉन कलर्स, मिरर वर्क और गोटा-पट्टी कलेक्शन ने उन्हें खूब अट्रेक्ट किया।

PunjabKesari,nari

अपने शहर अमृतसर आकर मिलती हैं खुशीः सुखमणि सिडाना

भारतीय लेखिका व एक्ट्रेस सुखमणि सिडाना बतौर होस्ट फिक्की फ्लो इंवेट का हिस्सा रहीं। वह कई टीवी सीरियल्स, व वेब सीरीज में काम कर चुकी है। बता दें कि उन्होंने अमृतसर में अपनी शिक्षा ग्रहण की हैं और आगे चलकर उन्होंने मुंबई में स्क्रिप्ट राइटिंग की और आज वह अच्छी लेखिका के रुप में इंडस्ट्री में पहचान बनाए हुए हैं। अमृतसर की बात करते हुए सुखमणि ने कहा कि उन्होंने अपने होमटाऊन में आकर व यहां का लजीज खाना खाकर उन्हें बेहद खुशी मिलती है।

PunjabKesari,nari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static