7 साल की बेटी के शव को  कंधे पर लादकर पैदल चला पिता, अस्पताल से नहीं मिली Ambulance

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 12:07 PM (IST)

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से एक बेबस पिता की बड़ी ही दर्दनाक तस्वीर सामने आई है। वाहन ना मिलने पर पिता कथित तौर पर अपनी बेटी के शव को कंधे पर लादकर दस किलोमीटर दूर पैदल चलकर घर पहुंचा। इस पूरी  घटना का वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार ईश्वर दास अपनी बीमार बेटी का ईलाज कराने लखनपुर गांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे।  बच्ची को पिछले कुछ दिनों से बुखार है और अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसका इलाज शुरू कर लिया, लेकिन वे उसे बचा नहीं सके। इलाज के दौरान बच्ची की हालत बिगड़ती गई और करीब 7.30 बजे उसने दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियाे वायरल हुआ, जिसमें देखा जा रहा है कि ईश्वर दास अपनी बच्ची के शव को कंधे पर लादकर पैदल चल रहे हैं। पिता का आरोप है कि अस्पताल की नर्स ने उनकी बेटी को गलत इंजेक्शन दे दिया, जिसके कारण उसके उसके नाक से लगातार खून बहने लगा और उसकी मौत हो गई। 

PunjabKesari

दास का यह भी कहना है कि एंबुलेंस मँगाने में अस्पताल के कर्मचारी आनाकानी कर रहे थे, इसलिए वे पैदल ही शव को लेकर चल दिए। वीडियो के वायरल होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) से मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के लिए कहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static